Advertisement
photoDetails1hindi

charu Asopa Love Life: पहली शादी में हुआ तलाक, फिर टूटी सगाई अब दूसरी शादी भी खत्म होने की कगार पर

Charu Asopa Rajeev Sen: जब से चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी हुई है तभी से ये रिश्ता सुर्खियों में हैं. इस रिश्ते में शुरुआत से ही विवाद की खबरें सामने आ रही थीं और अब इन खबरों पर खुद चारू ही मुहर लगा दी है. खबर है कि जल्द ही वो तलाक भी लेने जा रही हैं. इससे पहले भी चारू असोपा (Charu Asopa) का रिश्ता दो बार टूट चुका है. 

1/6

चारू असोपा की पहली शादी उस वक्त हुई थी जब वो महज 18 साल की ही थीं लेकिन कुछ ही समय बाद इस रिश्ते में खटास पड़ गई. आपसी समझ की कमी होने के चलते रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने तलाक ले लिया. 

2/6

इसके बाद चारू असोपा अपने करियर में बिजी हो गईं. उन्हें पहचान मिली सीरियल ‘मेरे अंगने में’ से. इस सीरियल की शूटिंग के दौरान चारू असोपा फिर से प्यार में पड़ गई और इस बार उनका दिल धड़का अपने ऑन स्क्रीन भाई के लिए.

3/6

मेरे अंगने में सीरियल में उनके कजिन के रोल में नजर आए नीरज मालवीय से उन्होंने दिल लगा लिया. देखते ही देखते प्यार की बात आगे बढ़ी और दोनों ने इस रिश्ते को नाम लेने का फैसला ले लिया और परिवार की रजामंदी होने पर दोनों ने सगाई कर ली. 

4/6

2017 में अचानक खबर आई कि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है. लिहाजा उन्होंने सगाई तोड़ने का ऐलान कर दिया. उस वक्त कहा गया कि कमजोर रिश्ते को निभाने से बेहतर है अलग हो जाना लिहाजा इन्होंने रिश्ता तोड़ दिया.

 

5/6

नीरज मालवीय से रिश्ता खत्म होने के बाद चारू असोरा राजीव सेन से मिलीं और दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए. कॉमन दोस्त के जरिए हुई इनकी मुलाकात शादी तक जा पहुंची. 2019 में ये जोड़ा शादी के बंधन में  बंध गया. 

6/6

शादी के कुछ समय बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें सामने आ गई थीं. लेकिन दोनों फिर साथ आए और बेटी का जन्म हुआ तो सभी गिले शिकवे दूर हो गए. पर अब चारू असोपा ने इस रिश्ते को भी खत्म करने का फैसला ले लिया है. दोनों आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़