Advertisement
photoDetails1hindi

TV Celebs Divorced: किसी का 9 साल तो किसी का 8 महीने में ही हो गया था तलाक, जानें क्यों टूटा दिल और फिर रिश्ता

TV Couples Who Parted Ways: खबर आई है कि सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने तलाक का फैसला ले लिया है. चारू असोपा और राजीव सेन अलग होने जा रहे हैं. इससे पहले ये 5 टीवी सेलेब्स भी अलग हो चुके हैं. इनमें से किसी का रिस्ता 9 साल चला तो किसी का केवल 8 महीने. 

1/5

Sneha Wagh: टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने कई पॉपुलर शो में काम किया. जब वो 19 साल की थीं तभी उन्होंने शादी भी कर ली थी. लेकिन ये शादी नहीं चली. इसके बाद दूसरी शादी 2015 में हुई लेकिन महज 8 महीनों के भीतर ही स्नेहा वाघ ने तलाक फाइल कर दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

Karan Mehra-Nisha Rawal: करण मेहरा और निशा रावल के बीच बीते साल जो कुछ हुआ वो हर किसी ने देखा. एक दूसरे पर इन्होंने खूब आरोप लगाए और जमकर कोसा. अब दोनों अलग हो चुके हैं. बेटे को लेकर निशा करण का घर भी छोड़ चुकी है.  (फोटो – सोशल मीडिया)  

3/5

Rashami Desai-nandish Sandhu: रश्मि देसाई ने भी अपने कोस्टार नंदिश संधू संग ब्याह रचाया था. लेकिन शादी के चार साल बाद ही ये रिश्ता टूट गया. 2012 में इन्होंने शादी की थी और 2016 में इन्होंने तलाक भी ले लिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Aamir Ali–Sanjeeda Shaikh: आमिर अली और संजीदा शेख की मुलाकात टीवी सीरियल के दौरान हुई थी और प्यार होने के बाद इन्होंने शादी कर ली. 2012 में शादी के बंधन में इस कपल ने 9 साल बाद डिवोर्स ले लिया. ये टीवी की पॉपुलर जोड़ी थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Karan Singh Grover-Jennifer Winget: करण सिंह ग्रोवर ने पहली शादी जेनिफर विंगेट से की थी. लेकिन कुछ ही महीनों के बाद जेनिफर को ये अहसास होने लगा था कि करण उन्हें धोखा दे रहे हैं. बस फिर क्या था इस रिश्ते का भी अंत हो गया.  (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़