Advertisement
photoDetails1hindi

इन HOT PICS को शेयर कर Adah Sharma ने कहा- 'कैसे में सारा दिन घर में बिताऊं'

अदा शर्मा (Adah sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी हॉट बिकिनी फोटो शेयर की हैं और इन फोटो पर लिखा है खिड़की पे आऊं न, बाहर न जाऊं.. कैसे मैं सारा दिन घर में बिताऊं नजरें मिलाऊं तो मैं कैसे मिलाऊं दीवाने.

सोशल मीडिया पोस्ट से बटोरती हैं सुर्खियां:

1/6
सोशल मीडिया पोस्ट से बटोरती हैं सुर्खियां:

अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. अदा इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स:

2/6
इंस्टाग्राम फॉलोअर्स:

अदा शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके कई बोल्ड फोटो भी देखने को मिल जाएंगे यही वजह है कि अदा के चाहने वालों की भी लंबी लिस्ट हो गई है. इंस्टाग्राम पर अदा 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

फिटनेस फ्रीक:

3/6
फिटनेस फ्रीक:

अदा शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहती हैं तभी तो उनके जैसा सेक्सी फिगर पाना हर लड़की की ख्वाहिश है. अदा शर्मा इंस्टाग्राम पर अपने कई वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती हैं. 

1920 फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू:

4/6
1920 फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू:

अदा शर्मा ने अपनी स्कूलिंग खत्म होने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रख लिया था. हॉरर फिल्म 1920 उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. इसके अलावा अदा साउथ फिल्मों में भी काम करती हैं. 

12वीं पास हैं अदा शर्मा:

5/6
12वीं पास हैं अदा शर्मा:

अदा शर्मा जब 10वीं क्लास में थी तभी उन्होंने फैसला कर लिया था बॉलीवुड में कदम रखने का, लेकिन परिवार वालों के चलते उन्होंने 12वीं तक पढ़ाई की और फिर फिल्मों में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया. 

इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम:

6/6
इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम:

अदा हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं, इसके अलावा वो 'हंसी तो फंसी', 'कमांडो 2', 'बाईपास रोड' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें अदा शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़