Advertisement
trendingPhotos1194415
photoDetails1hindi

किसी ने कहा क्वीन, किसी ने दिल पर रख लिया हाथ...Cannes में फिर छाया Deepika Padukone का अंदाज!

Deepika Padukone Cannes New Look: दीपिका पादुकोण एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर छा गई हैं. एक बार फिर दीपिका ने ये साबित कर दिया है कि फैशन दीपिका से है दीपिका फैशन से नहीं. 

1/5

सोमवार को कांस फिल्म फेस्टिवल में फिर से दीपिका ने अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया. ब्लैक कलर से दीपिका को कितना प्यार है वो हम जानते हैं और बार रेड कार्पेट पर दीपिका काले रंग के लिबास में ही दिखीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

दीपिका पादुकोण ने काले रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका स्मोकी लुक गजब ढा रहा था. जिस तरह का लिबास उसी तरह का मेकअप कर दीपिका ने एक बार फिर फैंस के दिलों में आग लगा दी है. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/5

दीपिका पादुकोण के इस आउटफिट का डिजाइन किसी पंछी के फेदर की तरह था और बेहद यूनिक इस आउटफिट को उन्होंने परफेक्ट तरीके से कैरी भी किया. कॉन्फिडेंस के साथ रेड कार्पेट पर चलतीं दीपिका ने एक बार हर किसी का दिल लूट लिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/5

दीपिका पादुकोण इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी में शामिल हुईं जो एक बड़ी बात थी और जब से दीपिका कांस पहुंची हैं तब से वो अपने हर अंदाज को लेकर छाई हुई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

कभी डिजाइनर साड़ी तो कभी पैंट के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी कर दीपिका ने फ्यूजन का बेहतरीन उदाहरण दिया है और उनके इस स्टाइल की खूब तारीफ की जा रही हैं. अब एक बार फिर दीपिका ने अपने अनूठे अंदाज से फैंस को अपने स्टाइल का दीवाना बना दिया है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़