Advertisement
trendingPhotos1268253
photoDetails1hindi

Web Series This Week: Dr. Arora करेंगे गुप्त रोगों का इलाज तो फिर से देखने को मिलेगी राजनीति की Parampara 2!

Web Series To Watch This Week: ओटीटी के लिए ये हफ्ता बेहद ही खास रहने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते कई मनोरंजक सीरीज रिलीज  हुई है जो दर्शकों का हर तरह से मनोरंजन करेंगी. जहां डॉ. अरोड़ा गुप्त रोगों का इलाज करते दिखेंगे तो वहीं एक बार फिर याद दिलाई जाएगी राजनीति की परंपरा.   

1/5

Dr Arora- Gupt Rog Visheshagya: इम्तियाज अली की ये वेब सीरीज काफी मजेदार होने वाली है. सेक्स से जुड़ी समस्याओं पर बनी ये सीरीज हंसते हंसाते आपको भारी भरकम संदेश देने वाली है. पहले भी ऐसे सब्जेक्ट पर बनीं फिल्मों को काफी पसंद किया जा चुका है. ऐस में ये सीरीज भी आपको खूब पसंद आने वाली है. सोनी लिव पर इसे 22 जुलाई से देखा जा सकेगा.  

2/5

Parampara 2: परंपरा 2 इस हफ्ते रिलीज हो चुकी हैं. हॉटस्टार की इस वेब सीरीज का पहला सीजन भी लोगों को खूब भाया था और अब दूसरा पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है. यानि राजनीति कि अनूठी परंपरा देखनी हो तो ये सीरीज जबरदस्त हैं. इसका ट्रेलर हर किसी को खूब पसंद आया और अब ये सीरीज भी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है. 

3/5

Roohaniyat Chapter 2: रोमांटिक ड्रामा इस सीरीज के पहले सीजन को भी काफी पसंद किया गया था और अब बारी है रुहानियत सीजन 2 की. सवीर और प्रिया की दिलकश प्रेम कहानी फिर से आ रही है. दूसरे सीजन में 14 एपिसोड हैं खास बात ये है कि हर शुक्रवार तीन एपिसोड ही रिलीज होंगे. 22 जुलाई को सुबह 11 बज तीन एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होंगे.   

4/5

Ghar wapasi: सोनी लिव की ये सीरीज एक फैमिली ड्रामा है. इस सीरीज में गांव की मिट्टी की महक है जो सीधे दिल तक उतर जाती है. इसकी कहानी गांव के हालातों से रुबरु करवाती है. इसके ट्रेलर ने ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. लोग इसकी तुलना पंचायत सीरीज से कर रहे हैं. 

5/5

The Gray man:  ग्रे मैन इन दिनों काफी चर्चा में है. ये एक अमेरिकन एक्शन थ्रिलर है जिसमें साउथ और बॉलीवुड में एक्टिंग से धूम मचा चुके धनुष भी हैं. ये फिल्म भारत में सीधे ओटीटी पर ही रिलीज हो रही है. नेटफ्लिक्स पर इसे 22 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़