Advertisement
trendingPhotos908424
photoDetails1hindi

सर्जरी के बाद पुरुष बन गई फेमस एक्ट्रेस, शेयर की 6 पैक एब्स वाली शर्टलेस फोटो

सर्जरी कराकर पुरुष बनीं हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर अभिनेत्री ऐलन पेज (Ellen Page) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 6 पैक एब्स वाली तस्वीर शेयर की है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

जूनों और इंसेप्शन जैसी मूवी में कर चुकी हैं काम

1/5
जूनों और इंसेप्शन जैसी मूवी में कर चुकी हैं काम

जूनों और इंसेप्शन जैसे सुपरहिट हॉलीवुड मूवी में काम कर चुकीं ऐलन पेज अपनी सर्जरी के बाद अब एलट पेज (Elliot Page) के नाम से जानी जाती हैं. उन्होंने दिसंबर 2020 में अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वो एक ट्रांसजेंडर (Transgender) हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@elliotpage)

टीनेज में महसूस होने लगे थे बदलाव

2/5
टीनेज में महसूस होने लगे थे बदलाव

मीडिया में दिए अपने एक इंटरव्यू में एलट ने बताया था कि उनका बचपन सामान्य था, लेकिन टीनेज (Teenage) दौर में उन्हें अपने शरीर में बदलाव दिखने लगे, जिससे वो बहुत ज्यादा असहज रहने लगे थे. उस दौर में एलट टॉमबॉय की तरह रहते थे, लेकिन जैसे-जैसे उनका करियर हॉलीवुड में उफान ले रहा था, वे अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही ज्यादा परेशान हो रहे थे. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@elliotpage)

अपनी तस्वीरें देख आते थे पैनिक अटैक

3/5
अपनी तस्वीरें देख आते थे पैनिक अटैक

एलट ने आगे बताया कि वे फिल्म प्रमोशन के दौरान भी महिलाओं वाली अपनी ड्रेस में खींचे फोटो को देख काफी विचलित हो जाती थीं. इसी के चलते उन्हें पैनिक अटैक भी आने लगे थे और आफ्टर पार्टी के दौरान बहुत घबराहट महसूस होती थी. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@elliotpage)

'सर्जरी के बाद मैंने खुद को पा लिया'

4/5
'सर्जरी के बाद मैंने खुद को पा लिया'

हमारी सहयोगी साइट वियोन के मुताबिक, जब एलट की सर्जरी हुई तो लगा कि उन्होंने खुद को एक बार फिर पा लिया है. वे बताते हैं कि जब मैं युवा थे तो उनका लगातार मेंटल संघर्ष चलता रहा था. इसी के चलते वे ट्रांसजेंडर लोगों के संघर्ष को समझ पाए. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@elliotpage)

कनाडा की डांसर से कर चुकीं थी शादी

5/5
कनाडा की डांसर से कर चुकीं थी शादी

बताते चलें कि पेज ने साल 2014 में कबूला था कि वे एक लेस्बियन (Lesbian) हैं. इसी के करीब 4 साल बाद उन्होंने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर के साथ वर्ष 2018 में शादी रचाई थी. हालांकि इस साल दोनों ही तलाक के लिए फाइल कर चुके हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@elliotpage)

ट्रेन्डिंग फोटोज़