Entertainment News (20 January): शबाना आजमी से सैफ अली खान तक, पढ़ें 5 खबरें

सैफ ने 'तानाजी' पर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और खतरनाक बताया.

प्रतीक शेखर | Jan 20, 2020, 17:11 PM IST

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में कार में सफर कर रहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) घायल हो गईं थी. शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एमजीएम-एमसीएच) में ले जाया गया था और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में रेफर कर दिया गया था. आइए अगले स्लाइड में जानते हैं उनका हेल्थ अपडेट...

1/5

कैसी हैं अब शबाना आजमी?

Entertainment News

फिल्मकार सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का कहना है कि कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर हैं. सतीश रविवार को शबाना से मिलने अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) गए थे.  (पढ़ें पूरी खबर)

2/5

सैफ अली खान ने 'तानाजी' पर लगाया आरोप

Entertainment News

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इसमें अजय और सैफ के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच सैफ ने 'तानाजी' पर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और खतरनाक बताया. साथ ही देश को लेकर भी ऐसी बात कह दी है कि वह ट्रोल हो गए हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

3/5

BOX OFFICE पर फिर बजा 'तानाजी' का डंका

Entertainment News

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का जलवा देखते ही बन रहा है. रिलीज के दिन से ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है, जबकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' पहले दिन से ही दर्शकों को तरसती नजर आ रही है. यही वजह है कि 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ साबित हुई है.  (पढ़ें पूरी खबर)

4/5

24वें दिन अक्षय कुमार के लिए आई 'गुड न्यूज'

Entertainment News

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के अलावा एक और फिल्म इन दिनों बॉक्स पर हंगामा मचाए हुए है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक ह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

5/5

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर

Entertainment News

'ड्रीम गर्ल और 'बाला' के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के  रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि 'गे' बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है.  जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को 'सुधारने' के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे... बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)