Advertisement
photoDetails1hindi

Imtiaz Ali Daughter: इस मशहूर डायरेक्टर की बेटी की खूबसूरती पर फिदा हो रहे लोग, हुस्न के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भरती हैं पानी!

Imtiaz Ali Daughter: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. इन फिल्मों को लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया है. इम्तियाज अपनी खास कहानी और निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप उनकी लाडली बेटी के बारे में जानते हैं?

 

1/5

इम्तियाज अली बॉलीवुड के नामी डायेरक्टर हैं. इनके साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े एक्टर तरसते हैं. इम्तियाज की फिल्मों में आना हर एक्टर का ख्वाब होता है. लेकिन इस नामी डायरेक्टर के बारे में तो आप जानते हैं लेकिन क्या आप इनकी बेटी के बारे में जानते हैं?

2/5

इम्तियाज अली की एक खूबसूरत बेटी है, जिनका नाम है इदा अली. इम्तियाज की लाडली खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. इदा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.

3/5

इदा को अपने पिता के प्रोफेशन से बहुत लगाव है और यही वजह है कि उन्होंने डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ 15 साल की उम्र से इदा ने फिल्म का निर्देशन शुरू कर दिया था.

4/5

इदा में सिर्फ फिल्ममेकिंग स्किल्स ही नहीं हैं बल्कि वह बेहद हॉट और स्टाइलिश भी हैं. इसका सबूत है उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग. 

5/5

इम्तियाज की बेटी इदा, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की सबसे करीबी दोस्त हैं. इदा और आलिया अक्सर एक-दूजे के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़