Advertisement
trendingPhotos1218408
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: इन 5 फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी हैं 'गदर' की सकीना, कभी बिकिनी तो कभी ब्रालेट में दिखाया हुस्न

Hotness Overloaded: 46 साल की अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'गदर 2' ( Gadar 2) फिल्म में नजर आने वाली हैं. लेकिन इस दौरान अपने फैंस के बीच ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिससे फैंस उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के दीवाने हो जाते हैं. हम आपको अमीषा पटेल की ऐसी 5 तस्वीरें को दिखाते हैं जिसमें वो सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखीं.

1/5

अमीषा पटेल के पास भले ही फिल्म कम हो लेकिन चर्चा में कैसे रहना है एक्ट्रेस को बखूबी आता है. अमीषा की इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस पिंक और ब्लूक कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई हैं और किलर पोज देती हुई दिखीं.

2/5

अब जरा अमीषा की इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस शॉर्ट स्कर्ट के साथ डीपनेक ब्रालेट स्टाइल टॉप पहने हुई हैं जिसमें एक्ट्रेस की ब्रालेट का गला काफी ज्यादा डीप है.

 

3/5

इस तस्वीर में अमीषा ब्रा के साथ ब्लू कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर के बैकग्राउंड में पूल नजर आ रहा है.

4/5

अमीषा पटेल इस तस्वीर में नीले रंग की ब्रालेट पहनकर कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं.

 

5/5

अमीषा पटेल अपने हुस्न को दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटतीं. देखिए अमीषा पटेल की ये तस्वीर. इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट और रेड कलर की बिकिनी के साथ ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़