X

बाथरोब पहनकर ब्रा फ्लॉन्ट कर रहीं 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस, बोलीं- नजर हटी तो दुर्घटना घटी

पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) के चलते लगातार विवादों में रहीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 'गंदी बात' (Gandi Baat) फेम एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद खुलकर कहा था कि पोर्नोग्राफी और एडल्ट कंटेंट में फर्क होता है और उन्होंने इसका उदाहरण भी दिया था. बीते कुछ वक्त से गहना (Gehana Vasisth) लगातार अपनी सुपर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

गहना वशिष्ठ का ब्रा में फोटोशूट

1/7
गहना वशिष्ठ का ब्रा में फोटोशूट

खास तौर पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने अपनी इस तरह की ढेरों तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से व्हाइट ब्रा पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

फ्लॉन्ट करते दिखीं व्हाइट ब्रा

2/7
फ्लॉन्ट करते दिखीं व्हाइट ब्रा

इन तस्वीरों में व्हाइट बाथरोब पहनकर गहना वशिष्ट अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायर हो रही हैं.

बाथरोब में तस्वीरें हो रही वायरल

3/7
बाथरोब में तस्वीरें हो रही वायरल

इस तरह की ढेरों बोल्ड तस्वीरें गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने पिछले कुछ दिनों में शेयर की हैं. तस्वीरों के कैप्शन में गहना (Gehana Vasisth) ने लिखा- नजर हटी.. तो दुर्घटना घटी. इसलिए बाबूजी धीरे चलना. प्यार में जरा संभलना.

कराया था टॉपलेस फोटोशूट

4/7
कराया था टॉपलेस फोटोशूट

इसी तरह से गहना (Gehana Vasisth) ने अपनी दूसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ईमानदारी में वो ताकत होती है कि बहुत कम ही लोग इसे संभाल पाते हैं. मालूम हो कि गहना (Gehana Vasisth) ने बीते दिनों अपना एक टॉपलेस फोटोशूट भी करवाया था.

न शोषण हुआ और न जबरदस्ती

5/7
न शोषण हुआ और न जबरदस्ती

एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के बारे में बताते हुए फैंस को कहा था कि न तो उनके साथ जोर-जबरदस्ती की और ना ही उनका शोषण किया गया है. गहना ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर की थीं.

समय पर मिल गए थे गहना के पैसे

6/7
समय पर मिल गए थे गहना के पैसे

एक्ट्रेस ने तस्वीरों के कैप्शन में ये भी बताया कि उन्हें इस फोटोशूट के लिए समय पर पैसे मिल गए थे और वह ऑटो से अपने घर तक आई थीं जिसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई.

गंदी बात से मिली थी पॉपुलैरिटी

7/7
गंदी बात से मिली थी पॉपुलैरिटी

एक्ट्रेस गहना वशिष्ट टीवी सीरीज 'गंदी बात' में नजर आई थीं जिसे बेहिसाब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस सीरीज में गहना ने कई बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद इसके कई पार्ट बनाए गए.

photo-gallery