Advertisement
photoDetails1hindi

Hina Khan Bikini Photo: कमर पर कट वाली बिकिनी पहनकर यूं इतराईं Hina Khan, फैंस बोले- 'तभी इतनी गर्मी है'

Hina Khan Bikini Photos: छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं, वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हालांकि, इस बार हिना अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. 

 

1/5

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. उनके फैंस तस्वीरों में हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि हिना अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं.

 

2/5

हिना खान ने एक ग्रीन कलर की खूबसूरत मोनोकनी पहनी हुई है जिसमें कमर पर एक कट भी है. इस आउटफिट में हिना बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 

 

3/5

हिना खान ने एक प्रिंटेड श्रग के साथ अपने इस बीच लुक को कम्पलीट किया था. साथ ही मिनिमल मेकअप, सनग्लासेस और गोल्डन नेकलेस ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए थे. फैंस को हिना का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

 

4/5

हिना इस ग्रीन कलर की बिकिनी में कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने लुक से कहर ढाया है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर हिना खान के 17.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

5/5

हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह से कि उनका हर पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. आपको बता दें कि हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़