Advertisement
trendingPhotos1184552
photoDetails1hindi

TV Industry Popular Bahu: सालों तक TRP की लिस्ट में टॉप पर रही ये 5 संस्कारी बहुएं, हर सास देखती थी इनकी जैसी बहू का सपना

TV Industry Popular Bahu: बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ टीवी स्टार्स भी लोगों के दिलों में बसते हैं. ऐसे में कई ऐसे टीवी एक्टर हैं जो सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. बहुत से टीवी शो सालों-साल लोगों को एंटरटेन करते हैं तो कई TRP की रेस में धड़ाम से गिर जाते हैं. कई ऐसे टीवी शो हैं जिन्होंने लीड एक्टर को रातों-रात स्टार बना दिया. भले ही सीरियल बंद हो जाता है लेकिन सीरियल की बहुएं हमेशा लोगों को याद रहती हैं. आज हम आपको टीवी की उन मशहूर बहुओं से मिलवाएंगे जो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहीं. 

1/5

Shweta Tiwari: इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी के बारे में जिन्होंने एकता कपूर के हिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'प्रेरणा' का किरदार निभाया था. इस शो ने श्वेता तिवारी को रातों-रात स्टार बना दिया था. इस शो के बाद श्वेता टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गईं. 

2/5

Divyanka Tripathi Dahiya: दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में डॉक्टर 'इशिता भल्ला' का रोल अदा किया था. इस शो में दर्शकों ने उनके काम को खूब पसंद किया था. आज भी फैंस उन्हें इशिता के नाम से पहचानते हैं. 

3/5

Hina Khan: अब बात करते हैं हिना खान की जिन्होंने कई सालों तक टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया. इस शो में उन्होंने 'अक्क्षरा' का रोल निभाया था. उनका ये देसी रूप लोगों के दिलों में घर कर गया था. आज हिना टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

4/5

Radhika Madan: राधिका मदान ने टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' में अपनी सादगी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी. उन्होंने इस शो में 'इशानी' को रोल निभाया था. इस शो ने राधिका को आम-जनता की फेवरेट बना दिया था. अब राधिका बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं. 

5/5

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता का सीधा-साधा किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था. अंकिता 'पवित्र रिश्ता 2' का भी हिस्सा रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़