Advertisement
trendingPhotos2246854
photoDetails1hindi

व्हाइट सूट में बला की खूबसूरत लगीं राशि, सैफ का भी दिखा डैशिंग स्टाइल; देखें सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: बॉलीवुड सेलेब्स का कहीं न कहीं आना जाना लगा ही रहता है ऐसे में वो कई बार एयरपोर्ट पर नजर आते हैं और उनके एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिनमें वो सिंपल और डेशिंग लुक में नजर आते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं स्टार्स के शानदार लुक पर. 

चाहत खन्ना

1/7
चाहत खन्ना

19 साल पहले अपने करियर की शुरुआत करने वाली चाहत खन्ना ने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस का खूब दिल जीता. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस कैरी किए नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. चाहत के लुक को इस बेहद पसंद किया जा रहा है. 

धनश्री वर्मा

2/7
धनश्री वर्मा

हाल ही में डांस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान डांसर लाल रंग के कुर्ते के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हाथ में एक बैग पकड़ रखा है. उन्होंने पैप्स को पोज भी दिए. धनश्री वर्मा के इस सिंपल अंदाज और लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 

नवजोत सिंह सिद्धू

3/7
नवजोत सिंह सिद्धू

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक जैकेट कैरी किए नजर आ रहे है. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से बात की और कई पोज भी दिए. हालांकि, कुछ साल पहले किन्हीं कारणों के चलते उनको कपिल का शो छोड़ना पड़ा था. 

नील नितिन मुकेश

4/7
नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले नील नितिन मुकेश भी हाल ही में बेहद शानदार लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्राउन शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक जैकेट और आंखों पर शेड्स लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने वहां मौजूद पैप्स को पोज भी दिए. उनके इस लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

राशि खन्ना

5/7
राशि खन्ना

कई हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस राशि खन्ना भी हाल ही में बेहद खूबसूरत अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ खुले बालों और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए नजर आ रही हैं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सैफ अली खान

6/7
सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में कुछ सामना भी नजर आ रहा है. एक्टर ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को पोज भी दिए. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

तनीषा मुखर्जी

7/7
तनीषा मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने भी सभी स्टार्स की तरह पैप्स को पोज दिए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़