Advertisement
photoDetails1hindi

जब हनीमून पर गए Honey Singh, पत्नी Shalini Talwar ने अब खोला होटल के बंद कमरे में दफन राज

मशहूर रैपर 'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) के चाहने वालों के लिए बीते दिन मंगलवार एक बुरी खबर सामने आई. हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मुकदमा दर्ज हुआ है. उनकी पत्नी ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी ने अपनी दर्द भरी दास्तां भी सुनाई. सामने आया कि हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के साथ खराब व्यवहार शादी के बाद से ही करना शुरू कर दिया था. हनीमून पर हुई घटना के राज भी खुद शालिनी ने खोले हैं. 

 

10 साल के प्यार के बाद हुई थी शादी

1/7
10 साल के प्यार के बाद हुई थी शादी

कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने बताया कि दस साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से सगाई हुई थी. 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह (Honey Singh)  को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया. 

ये भी पढ़ें: इन पोस्ट में पत्नी ने हनी सिंह का पूरा चिट्ठा खोलकर रख दिया, सुनाई पति के अत्याचार की पूरी कहानी

 

सामने आया हनी सिंह का असल चेहरा

2/7
सामने आया हनी सिंह का असल चेहरा

पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने अपनी याचिका में हनी सिंह (Honey Singh) और अपने हनीमून के कड़वे अनुभव के बारे में भी बताया. उन्होंने ने कई ऐसी बातें बताईं जिससे हनी सिंह का असल चेहरा सामने आ गया. उन्होंने कहा कि उनके एक जानकार जीत कलसी ने हनी सिंह और उनको मॉरिशस का हनीमून पैकेज गिफ्ट किया था. 

 

हनी सिंह का बदला था व्यवहार

3/7
हनी सिंह का बदला था व्यवहार

जब शालिनी तलवार (Shalini Talwar) और हनी सिंह (Honey Singh) दोनों मॉरीशस पहुंचे तो शालिनी ने अहसास किया कि हनी सिंह का व्यवहार बदला गया था वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगा था. हनी सिंह के बदले हुए व्यवहार को देखकर होटल में शालिनी ने हनी सिंह से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछा था.

 

हनी सिंह का एक सवाल से चढ़ा था पारा

4/7
हनी सिंह का एक सवाल से चढ़ा था पारा

जैसे ही शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने हनी सिंह (Honey Singh) से सवाल किया वो आगबबूला हो गया. शालिनी को बेड पर धक्का देकर हनी सिंह चिल्लाने लगा कि यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना.'

 

हनी सिंह ने बताई थी शादी की वजह

5/7
हनी सिंह ने बताई थी शादी की वजह

हनी सिंह (Honey Singh) ने कहा, 'मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था, इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी. अपने दस साल पुराने प्यार के मुंह से ये शब्द सुनकर शालिनी पूरी तरह टूट गई थी. ये बोलकर हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर निकल गया.

 

पिटाई कर के कमरे में छोड़ा था अकेला

6/7
पिटाई कर के कमरे में छोड़ा था अकेला

शालिनी तलवार (Shalini Talwar) का कहना है कि हनी सिंह (Honey Singh) अगले दस से बारह घंटे तक वापस नहीं आया. जब वो वापस आया तो शालिनी ने उससे हनीमून के दौरान होटल के कमरे में अकेला छोड़कर जाने का कारण पूछा तो हनी सिंह ने बड़ी बेरहमी से शालिनी की पिटाई की, जिसके बाद दोनों के संबंध बेहद खराब हो गए.

 

दूसरी औरतों से था हनी सिंह का संबंध

7/7
दूसरी औरतों से था हनी सिंह का संबंध

शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने अपनी याचिका में बताया की बहुत ज्यादा फेमस हो जाने के बाद हनी सिंह (Honey Singh) ने कई महिलाओं के साथ जिस्मानी संबंध भी बना लिए थे. वो हमेशा अपनी शादी को लोगों से छुपाता था. अपने शादीशुदा होने की कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करता था इसीलिए उसने सगाई पर पहनाई गई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़