Advertisement
trendingPhotos1225927
photoDetails1hindi

पहचान कौनः क्या आप जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस? आज खूबसूरती से करती हैं करोड़ों दिलों पर राज

Jacqueline Fernandez: आज फादर्स डे के मौके पर हर कोई अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे रहने वाले थे. हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने पिता के साथ अपनी बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं.

 

1/5

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पापा के साथ कैमरे को पोज दे रही हैं. जैकलीन की ये बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने व्हाइट गाउन पहना हुआ है. 

 

2/5

जैकलीन फर्नांडीस की ये क्यूट फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है. आपको बता दें कि जैकलीन ने ये तस्वीर फादर्स डे के मौके पर शेयर की है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया- 'माई हीरो'. 

 

3/5

जैकलीन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि जैकलीन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 

 

4/5

बात करें जैकलीन फर्नांडीस की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही लो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

 

5/5

 इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की 'सर्कस' भी है जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म में रणवीर और जैकलीन के अलावा पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं. सर्कस इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़