Advertisement
photoDetails1hindi

Fashion Face Off: हाई स्लिट ड्रेस में इन एक्ट्रेसेस ने खूब दिखाया 'फैशन का जलवा', जाह्नवी-अनन्या या फिर कियारा आपको किसका आया स्टाइल पसंद?

Bollywood Actress Fashion Face Off: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में फिल्मों से लेकर फैशन के मामले में खूब तगड़ा फेस ऑफ देखने को मिलता है. किसी पार्टी या अवार्ड फंक्शन में जाने से पहले हर एक्ट्रेस पूरी तरह तैयारी करती है कि वह एकदम अलग और खूबसूरत दिखाई दे. वहीं अगर एक या दो एक्ट्रेसेस की ड्रेस एक जैसी दिखती है तो फेस ऑफ देखने को मिल जाता है. इन दिनों बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हाई स्लिट ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाती नजर आती हैं. जाह्नवी से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने हाई स्लिट में अपने हुस्न का दीदार कराया है. आइए, यहां देखते हैं किस एक्ट्रेस का हाई स्लिट ड्रेस में लुक सबसे बेहतरीन रहा है.

1/5

आजकल कई एक्ट्रेसेस हाई स्लिट ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाती नजर आती हैं. लेकिन आज के फैशन फेस ऑफ में हम जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी और प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड लंबे कट वाली ड्रेस लुक्स की बात करने जा रहे हैं.

2/5

बॉलीवुड एक्ट्रे्स जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. यहां भी जाह्नवी का लुक बेहद ही बोल्ड देखने को मिल रहा है. पहली फोटो में जाह्नवी रेड कलर की सिजलिंग हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बोल्ड हाई स्लिट में स्टाइल दिखा रही हैं.

3/5

अनन्या पांडे पहली फोटो में ब्लैक कलर की सीक्वेन हाई स्लिट ड्रेस में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में अनन्या लाल रंग की फ्रिल वाली हाई स्लिट में फिगर दिखाती नजर आ रही हैं. 

4/5

कियारा आडवाणी ने भी अपना हुस्न दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. पहली फोटो में कियारा ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में हैं तो दूसरी फोटो में एक्ट्रेस येलो कलर की खूब लंबी हाई स्लिट ड्रेस में पोज कर रही हैं. 

5/5

प्रियंका चोपड़ा ने तो अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. पहली फोटो में प्रियंका ब्लैक कलर की हाई स्लिट में हैं, एक्ट्रेस के स्लिट को नेट से जोड़ा गया है जो उनकी ड्रेस को यूनीक बना रहा है. दूसरी फोटो में प्रियंका ऑफ व्हाइट कलर की हाई स्लिट में पोज करती दिख रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़