Advertisement
trendingPhotos1135143
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor ने घाघरा चोली पहनकर लगाई दौड़! Photos देख फैंस ने किए ऐसे सवाल

Janhvi Kapoor ran wearing a ghagra choli: खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों बॉलीवुड की फैशनिस्टा बनने की राह पर हैं. वह अच्छे से जानती हैं कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है. इसलिए वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तापमान बढ़ाती रहती हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर कुछ अलग ही वजह से चर्चा में हैं. दरअसल वह लहंगा चोली पहकर दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. देखिए ये तस्वीरें...

बैकलेस चोली में जाह्नवी

1/5
बैकलेस चोली में जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने शनिवार दोपहर ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कुछ तस्वीरों में वह एक रेड लहंगा चोली पहने हैं, जिसकी चोली बैकलेस है. साथ ही कुछ में वह ऑफ व्हाइट लहंगा चोली पहने हुए हैं. 

फोटोशूट में लगा दी दौड़

2/5
फोटोशूट में लगा दी दौड़

इस फोटोशूट की तस्वीरें चौंकाने वाली इसलिए हैं क्योंकि इसमें जाह्नवी अपने हैवी लहंगे को उठाकर दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. 

लोगों ने पूछे सवाल

3/5
लोगों ने पूछे सवाल

इन तस्वीरों को देखकर लोग जाह्नवी के मजे ले रहे हैं. वह पूछ रहे हैं कि फोटो खिंचवाते हुए जाह्नवी को ऐसा क्या काम याद आ गया कि वह भाग गई हैं. कुछ ने पूछा कि क्या वह IPL देखने की जल्दी में हैं? कुछ ने पूछा कि एक्टिंग छोड़कर एथलीट बनने की तैयारी है क्या?  

ऑफ व्हाइट लुक भी गजब

4/5
ऑफ व्हाइट लुक भी गजब

इस फोटोशूट में जाह्नवी की दूसरी ड्रेस भी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है. उनके खुले बाल और झुकी पलकें लोगों का दिल जीत रही हैं.   

गुड लक जैरी में आएंगी नजर

5/5
गुड लक जैरी में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'दोस्ताना 2' में लक्ष्य लालवानी के साथ देखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा द्वारा किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत है. इसके अलावा वह 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं. (सभी फोटो साभार: Instagram@Janhvikapoor)

ट्रेन्डिंग फोटोज़