Advertisement
trendingPhotos1191328
photoDetails1hindi

Wedding Photos: आलिया-कैटरीना के बाद 43 की उम्र में इस स्टार ने रचाई दूसरी शादी, 3 बच्चों की मां दुल्हनिया बनकर लगीं बेहद खूबसूरत

Kanika Kapoor Gautam Hathiramani Wedding Photos: मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई हैं. पिछले कुछ दिनों से कनिका कपूर की शादी खूब चर्चाओं में रही. अब कनिका और गौतम की शादी की सबसे पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में कनिका कपूर की खूबसूरत से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

 

1/6

कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है. करीब एक  दशक पहले कनिका कपूर ने साल 2012 में पहले पति राज चंदोक से तलाक के लिया था. राज और कनिका के तीन बच्चें हैं. काफी समय से कनिका और गौतम के रिलेशन की खबरें थे हालांकि कनिका ने कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया और अब शादी की गुड न्यूज़ देकर सभी को हैरान कर दिया है.

 

2/6

कनिका कपूर ने भी अपनी शादी में सुर्ख से अलग लाइट पिंक कलर का खूबसूरत जोड़ा पहना था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हीरों के बड़े-बड़े गहनों के साथ अपने ब्राइडल लुक को रॉयल टच दिया. बता दें कि कनिका कपूर की उम्र 43 साल है. 

3/6

कनिका कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में हर किसी को कनिका और गौतम के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. 

4/6

इस सेरेमनी में कपल का परिवार और करीबी लोग शामिल हुए. बता दें कि कनिका कपूर के दूल्हे राजा गौतम लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं. एकआरआई गौतम के साथ कनिका की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

 

5/6

कनिका दुल्हन के रूप में कहर ढा रह हैं तो वहीं दूल्हे राजा गौतम भी अपनी पत्नी कनिका को लुक्स के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कनिका कपूर ने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. अपनी हल्दी सेरेमनी में कनिका ने खूब धमाल मचाया था.

 

6/6

कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना 'जुगनी जी' रिलीज किया. इस गाने ने कनिका की किस्मत पलट दी और आज वह मशहूर सिंगर में शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़