Advertisement
trendingPhotos1674937
photoDetails1hindi

Top South Movies: बॉलीवुड भूलकर भी ना बनाए इन साउथ मूवीज का रीमेक, लोग बोल उठेंगे- 'अरी मोरी मईया'

South Movies Remake: बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का धड़ल्ले से रीमेक बनता है. कई बार कहानी तो कई बार पूरी की पूरी फिल्म बॉलीवुड सितारों के साथ दर्शकों के सामने उतार दी जाती है. ऐसे में रीमेक फिल्में कई बार कमाल कर जाती हैं और कई बार मुंह की मटखनी खाकर किनारे हो जाती हैं. आज हम उन टॉप क्लास साउथ फिल्मों की बात करने जा रहे हैं जिनका रीमेक बनाने से बिल्कुल ही परहेज कर लेना चाहिए.

1/7

बाहुबली फिल्म का बॉलीवुड रीमेक बनाना एकदम गलत कदम साबित हो सकता है. बाहुबली के किरदारों से लेकर कहानी तक सबकुछ लोगों के दिलों-दिमाग में बस चुकी है.

2/7

Bimbisara फिल्म का रीमेक बनाने से पहले बॉलीवुड को हजार बार सोचना पड़ेगा. यह फिल्म ऑरिजिनली तेलुगु फिल्म है जिसमें एक्टर नंदमुरी कल्याण राम ने राजा बिंबिसारा का किरदार निभाया है.

3/7

केजीएफ फिल्म का रीमेक बनाना एक बेवकूफी साबित हो सकती है क्योंकि इसका हिंदी वर्जन पहले ही आ चुका है. यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में भी खूब तगड़ी कमाई की है. 

4/7

पोन्नियिन सेल्वन सीरीज को हिंदी रीमेक बनाना एक गलत फैसला साबित हो सकता है. मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म पहले से ही हिंदी में मौजूद है.

5/7

कंतारा फिल्म का रीमेक बनाना बॉलीवुड के लिए बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा. कंतारा फिल्म में कन्नड़ ट्रेडिशन का भूता कोला फेस्टिवल दिखाया गया है.

6/7

विक्रम फिल्म में कमल हासन की कमाल एक्टिंग देखने लायक है. विक्रम के एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल को कमाल परफॉर्मेंस के साथ बडे़ पर्दे पर उतारना बॉलीवुड के लिए काफी टफ टास्क हो सकता है.

7/7

सीता रमम फिल्म एक खूबसूरत लव स्टोरी है. इसे बॉलीवुड रीमेक बनाना फिल्म की कहानी के साथ न्याय नहीं होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़