Advertisement
photoDetails1hindi

Shanaya Kapoor Photos: शनाया कपूर का सबसे बोल्ड अवतार, ड्रेस में ऐसी जगह दिखा कट; टिक गईं सबकी निगाहें

Shanaya Kapoor Photos: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाती हैं. अब उन्होंने ऐसी ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. यहां पर देखिए शनाया कपूर की हॉट तस्वीरें...

1/5

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए-नए लुक से फैंस को रूबरू कराती रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं, जिस पर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

2/5

तस्वीरों में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ब्लैक कलर के गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं, लेकिन उनकी ड्रेस में कमर के पास एक बड़ा कट है, जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. शनया ने अपने इस हॉट लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

3/5

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने बालों को बन बनाया और मेकअप से अपने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी कातिल अदाएं दिखाई है जिस पर फैंस का दिल आ गया है. 

4/5

मालूम हो कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इसी ड्रेस को पहनकर करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में भी पहुंची थीं, वहां पर भी उन्होंने हॉटनेस का जमकर जलवा बिखेरा था.

5/5

बताते चलें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बहुत जल्द करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'बेधड़क' में नजर आएंगी. इस फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा है और वो ही डायरेक्शन की कमान संभाल रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़