Advertisement
photoDetails1hindi

Katrina Kaif Photos: बिकिनी में वेकेशन पर पति विक्की संग कोजी दिखने वाली कैटरीना, ससुराल में सास-ससुर के साथ रहती हैं ऐसे

Katrina Kaif Bikini VS Traditional Looks: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों शादी के बाद अपनी न्यूली वेड लाइफ खुलकर एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ससुराल में पूरे परिवार के साथ फैमिली टाइम एंजॉय करती हैं तो वहीं वेकेशन पर पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ प्राइवेट टाइम को भी खूब रोमांटिक अंदाज में बिताती दिखाई देती हैं.

ससुराल और वेकेशन पर कैटरीना के अलग रंग

1/6
ससुराल और वेकेशन पर कैटरीना के अलग रंग

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस के लिए आज हम उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आई हैं जो साबित करती हैं कि कैटरीना माहौल के हिसाब से हर रंग में खुद को आसानी से फिट कर लेती हैं. एक्ट्रेस जहां विक्की के साथ वेकेशन पर रोमांटिक मोड में दिखाई देती हैं तो वहीं ससुराल में सास-ससुर के साथ ट्रेडिशनल और सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं.

मम्मी के साथ विक्की कैटरीना

2/6
मम्मी के साथ विक्की कैटरीना

मदर्स डे के मौके पर विक्की कैटरीना की ये तस्वीर एक्टर की मां के साथ सामने आई. इस तस्वीर में कैरीना कैफ सास के साथ बेहद सादगी भरे एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ इसी अंदाज के कारण फैंस के दिलों पर राज करने के साथ-साथ ससुराल में लाडली बहू बन चुकी हैं.

विक्की संग रोमांटिक तस्वीर

3/6
विक्की संग रोमांटिक तस्वीर

इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्की कौशल के साथ अपनी वेकेशन की प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की थी. पूल में विक्की कैटरीना की ये रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आई थी.

ससुर के साथ डांस करती कैटरीना

4/6
ससुर के साथ डांस करती कैटरीना

सास के साथ-साथ कैटरीना अपने ससुर की भी काफी लाडली है. शादी में कैटरीना ने अपने ससुर श्याम कौशल के साथ जबरदस्त डांस किया था. कैटरीना और विक्की ने दिसंबर 2021 में ही शादी रचाई है.

katrina with mother in law

5/6
katrina with mother in law

शादी के बाद सास के साथ कैटरीना कैफ की ये तस्वीर भी खूब पसंद की गई थी. इस तस्वीर में भी कैटरीना कैफ लाल रंग के ट्रेडिशनल सूट में काफी सिंपल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि शादी के बाद वो पूरी तरह से भारतीय रंग में रंग चुकी हैं.

विक्की कैरीना की बॉन्डिंग

6/6
विक्की कैरीना की बॉन्डिंग

कैटरीना कैफ अक्सर ही विक्की कौशल के साथ अपनी एक से बढ़कर एक सिजलिंग तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. फैंस को विक्की और कैटरीना की बॉन्डिंग भी बेहद खास लगती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़