Advertisement
trendingPhotos836670
photoDetails1hindi

Katrina Kaif ने शेयर की शोख अदाओं वाली PHOTOS, देख हो जाएंगे फिदा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वह काफी एनर्जेटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस के लिए ये Photos किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं. इसलिए उनका यह नया लुक जमकर वायरल हो रहा है. देखिए उनकी ये PHOTOS...

कैटरीना की अदाओं पर फिदा फैंस

1/6
कैटरीना की अदाओं पर फिदा फैंस

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुलासा किया कि वह कैसे अपना जीवन जीना चाहती हैं. अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने संघर्षो को साझा करना चाहती हैं, इसलिए जब दूसरे संघर्ष करते हैं तो उन्हें पता होता है कि वे अकेले नहीं हैं. 

हवा में यूं लगाई छलांग

2/6
हवा में यूं लगाई छलांग

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें एक अच्छे आउटफिट में हवा में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है. 

कैप्शन में लिखी दिल की बात

3/6
कैप्शन में लिखी दिल की बात

शेयर तस्वीर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'मेरी विरासत या मैं अपने जीवन को कैसे आजमाना और जीना चाहती हूं. डर का सामना करने का साहस. समाज में एक कलाकार के रूप में योगदान देना. और मैं अपने आप से हर रोज पूछती हूं 'हाउ कैन आई गो बैक'. एक ब्यूटी ब्रांड बनाएं, जो सभी महिलाओं के साथ जश्न मनाती है और गूंजती है. मेरे संघर्षों को साझा करें, इसलिए जब उन्हें दूसरों के संघर्ष के बारे में पता लगेगा, तो वे खुद को अकेला महसूस नहीं करेंगे.'

भूत पुलिस में आएंगी नजर

4/6
भूत पुलिस में आएंगी नजर

अभिनेत्री ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फोन भूत की शूटिंग शुरू की थी. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, फिल्म के सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं.

रोहित शेट्टी की फिल्म का है इंतजार

5/6
रोहित शेट्टी की फिल्म का है इंतजार

वह अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगीं. 

फिर करेंगी अक्षय संग रोमांस

6/6
फिर करेंगी अक्षय संग रोमांस

इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार हैं, जो एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़