Advertisement
photoDetails1hindi

विभूति नारायण मिश्रा यानी Aasif Sheikh की उम्र जान रह जाएंगे हक्के-बक्के! फिट रहने के लिए करते हैं ये उपाय

Aasif Sheikh Fitness Secret: भाबीजी घर पर हैं एक एंटरटेनिंग शो है. जिसका अहम और मजेदार किरदार है विभूति नारायण मिश्रा. इस किरदार को पिछले 7 सालों से जाने-माने एक्टर आसिफ शेख निभाते आ रहे हैं. और उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी किया जाता रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आसिफ शेख शो में अपनी उम्र से काफी छोटा किरदार निभा रहे हैं. 

1/6

एंड टीवी के शो भाबीजी घर पर हैं में आसिफ शेख एक ऐसे शख्स की भूमिका में है जो शादीशुदा है लेकिन कुछ काम धंधा नहीं करता. घूम फिरकर समय बर्बाद करने वाला ये किरदार है बड़ा दिलचस्प. शो में इस किरदार की उम्र 30 से 35 साल के शख्स की दिखाई गई. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

वहीं अगर आप आसिफ शेख की उम्र जानेंगे तो आपको तगड़ा झटका लग सकता है. आसिफ शेख की उम्र 57 साल है यानि आसिफ अपने से लगभग 22 साल छोटा किरदार निभा रहे हैं. और ये वाकई हैरानी की बात है. क्योंकि उम्र से छोटा लगना आज के दौर में आसान नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

जाहिर सी बात है 57 की उम्र में 35 का लगना हो तो फिट रहना जरूरी है. और आसिफ शेख इस मामले में एक कदम आगे हैं. उन्होंने ना सिर्फ खुद को फिट रखा है बल्कि अपनी बढ़ती उम्र को रोक सा लिया है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/6

इसके लिए आसिफ शेख एक खास रूटीन फॉलो करते हैं. उनके इस रूटीन में वर्क आउट प्लान से लेकर डाइट प्लान तक सब कुछ शामिल है जिसे वो बिना भूले और बिना किसी रुकावट के फॉलो करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

एक्टर आसिफ शेख हर रोज लगभग 1 घंटा वर्क आउट करते हैं. उठने के बाद ये उनक पहला काम है जिसके बाद ही वो कुछ खाते हैं. वहीं ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक का उन्होंने डाइट रूटीन भी बनाया है जिसके मुताबिक ही उनका दिन भर का खाना तय होता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

उनके डाइट प्लान में मीठे और जंक फूड के लिए कोई जगह नहीं है. जी हां...पिछवे 3 सालों से आसिफ शेख ने मीठे से दूरी बना रखी है. वो शक्कर नहीं लेते. इसके अलावा फ्राइड फूड और जंक फूड से दूरी ही बनाकर रखते हैं.  तो जान गए ना आसिफ शेख की फिटनेस का राज.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़