Advertisement
trendingPhotos876864
photoDetails1hindi

प्यार में धोखा खाने वाले IAS Abhishek Singh ने कर दी सुपर मॉडल्स की छुट्टी, कई म्यूजिक वीडियो में आ रहे नजर

'तुझे भूलना तो चाहा...' (Tujhe Bhoolna Toh Chaaha) यूट्यूब पर रिलीज होने के दो दिनों के भीतर ही वायरल हो गया है. लोगों को गाना खूब पसंद भी आ रहा है और अब तक गाने को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब इस गाने में नजर आ रहे हीरो की खूब चर्चा हो रही है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये हैंडसम मुंडा है कौन? 31 मार्च 2021 को रिलीज हुए इस नए सॉन्‍ग में नजर आ रहा शख्स एक IAS अध‍िकारी है, जिनका नाम अभ‍िषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) है. 

अभ‍िषेक बन गए सबकी पसंद

1/5
अभ‍िषेक बन गए सबकी पसंद

अभ‍िषेक सिंह (Abhishek Singh) इन दिनों कई बड़े फैशन डिजाइनर्स की भी पहली पसंद बन गए हैं और ऐसा होना भी लाजमी है. अभ‍िषेक सिंह के लुक्स एक बॉलीवुड हीरो के लिए परफेक्ट हैं. वैसे आपको याद दिला दें ये अभिषेक सिंह का पहला गाना नहीं, इससे पहले भी वे बी प्राक (B Prak) के साथ सॉन्‍ग 'दिल तोड़ के' (Dil Tod Ke) में नजर आ चुके हैं. उनका ये गाना भी सुपरहिट हो गया था. इस गाने के वायरल होने के बाद से ही अभिषेक को कई ऑफर्स मिल रहे हैं. (फोटो सौ. IAS Abhishek Singh इंस्टाग्राम)

 

दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर हैं अभिषेक

2/5
दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर हैं अभिषेक

अब आपको बताते हैं कि आखिर अभिषेक सिंह (IAS Abhishek Singh)  कौन हैं? आईएएस अध‍िकारी अभिषेक सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं. फिलहाल, वे दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर हैं. अभिषेक ने साल 2011 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. अभ‍िषेक की पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल (Durga Shakti Nagpal) भी आईएएस अधिकारी हैं. अब ऐसे में ये सवाल तो आपके मन में जरूर आया होगा कि एक आईएएस अधिकारी की बॉलीवुड में कैसे एंट्री हुई? आखिर ये म्यूजिक वीडियोज में कैसे नजर आने लगे, इनका क्या ताल्‍लुक है? (फोटो सौ. IAS Abhishek Singh इंस्टाग्राम)

 

 

प्यार में मिला था धोखा

3/5
प्यार में मिला था धोखा

एनबीटी में छपी एक खबर के अनुसार अभ‍िषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) के बॉलीवुड में आने के पीछे उनका पास्ट है. अभ‍िषेक यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, उस दौरान उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था. अभिषेक का प्यार सफल नहीं हुआ और उन्हें प्यार में धोखा मिला. इस वजह से अभिषेक काफी डिप्रेस हो गए, लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और इससे बाहर भी निकले. उन्हें पहले से ही एक्टिंग में इंट्रेस्ट था, जिसे उन्होंने बनाए रखा. (फोटो सौ. IAS Abhishek Singh इंस्टाग्राम)

 

यूपीएससी की परीक्षा में हासिल की 94वीं रैंक

4/5
यूपीएससी की परीक्षा में हासिल की 94वीं रैंक

आठ महीने पहले अभ‍िषेक सिंह (Abhishek Singh) का पहला गाना 'दिल तोड़ के' रिलीज हुआ था. गाना रिलीज होने के बाद उन्होंने बताया था कि दिल टूटने के बाद उन्हें उबरने में एक साल लगा था. ब्रेकअप की वजह से वे टूट गए थे. अभिषेक सिंह ने गर्लफ्रेंड को भूलने के लिए खुद को पढ़ाई में झोंक दिया था. इसके बाद वे 2011 में यूपीएससी की परीक्षा में 94वां रैंक हासिल किए. (फोटो सौ. IAS Abhishek Singh इंस्टाग्राम)

 

अभ‍िषेक सिंह इससे पहले इस गाने में आए नजर

5/5
अभ‍िषेक सिंह इससे पहले इस गाने में आए नजर

अभ‍िषेक सिंह (Abhishek Singh) कई वेब सीरीज और टीवी सीरीयल में एक्टिंग कर चुके हैं. अभिषेक बी प्राक के सॉन्‍ग 'दिल तोड़ के हंसती हो मेरा' में भी शानदार अभिनय करते नजर आए थे. इस गाने को बीते 8 महीनों में यूट्यूब पर 392 मिलियन बार देखा जा चुका है. जुबिन नौटियाल के साथ उनका नया गाना 'तुझे भूलना तो चाहा...' भी आते ही छा गया है. उनके साथ इस गाने में समरीन कौर (Samreen Kaur) नजर आ रही हैं. (फोटो सौ. IAS Abhishek Singh इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़