Advertisement
trendingPhotos1263416
photoDetails1hindi

गुमनाम है कोई: 90s की इन Bollywood Actress ने खूब देखा स्टारडम फिर अचानक मायानगरी से हो गईं दूर!

90s Actress Who Left Bollywood: 90 के दशक में मीनाक्षी शेषाद्रि, ममता कुलकर्णी से लेकर आयशा जुल्का तक ऐसी कई एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने कामयाबी खूब देखी लेकिन फिर अचानक चकाचौंध की इस दुनिया को इन्होंने अलविदा कह दिया. 

1/6

Neelam: नीलम भी 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने खुदगर्ज, हत्या, सिंदूर, जवानी, हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्में की. लेकिन इसके बाद धीरे धीरे नीलम पूरी तरह से पर्दे से दूर हो गई. उनका फोकस बिजनेस पर आ गया. वो ज्वैलरी का बिजनेस करती हैं. जल्द ही वो Fabulous Lives of Bollywood Wives सीजन 2 में नजर आने वाली हैं.   

2/6

Meenakshi Seshadri: मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है. दामिनी, घातक, घायल, हीरो, घर हो तो ऐसा, आदमी खिलौना है जैसी ना जाने कितनी ही हिट फिल्में दे चुकीं मीनाक्षी उस वक्त इंडस्ट्री पर राज कर रही थीं जिस वक्त उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया. 2 दशकों से भी ज्यादा समय से मीनाक्षी स्क्रीन से नदारद हैं. वो विदेश में रहती हैं और डांसिंग स्कूल चलाती हैं. 

3/6

Mamta Kulkarni: सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ स्क्रीन शेयर करने वालीं ममता कुलकर्णी उस दौर में अपने स्टाइल और बोल्डनेस के लिए जानी गईं. उन्होंने करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, क्रांतिवीर, बाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नशे के कारोबार में नाम फंसने के कारण ममता कुलकर्णी का करियर बर्बाद हुआ. 

4/6

Ayhesh jhulka: आयशा जुल्का ने अपने करियर में अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक के साथ काम किया. इस दौरान वो कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्होंने काफी जल्द ही इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था. आज वो बिजनेस चलाती हैं और फिल्मी पर्दे से दूर रहना ही पसंद करती हैं.  

5/6

Pooja Batra: अनिल कपूर, संजय दत्त के साथ काम कर चुकीं पूजा बत्रा 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनीं लेकिन जितनी जल्दी वो इंडस्ट्री में आईं, शोहरत हासिल की  उतनी ही जल्दी वो इंडस्ट्री से गायब भी हो गईं. आज पूजा बत्रा बड़े पर्दे से पूरी तरह नदारद हैं.  

6/6

Anu Aggarwal: आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल के बार में हम क्या कहे. महज इस एक फिल्म से अनु अग्रवाल इतनी पॉपुलर हुईं कि उनके घर के बाहर उस वक्त फैंस की भीड़ जमा हो जाती थी. लेकिन एक हादसे ने अनु अग्रवाल की जिंदगी बदल दी. वो मौत के मुंह से वापस लौटीं ये भगवान का शुक्र था लेकिन इसी के सात उनका एक्टिंग करियर पूरी तरह तबाह हो गया.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़