Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming Web Series Hindi 2022: इन वेब सीरीज के इंतजार में बेचैन हो रही हैं दर्शकों की अंखियां! जानें कब होगी रिलीज

Upcoming Web Series Hindi: ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज ने दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज इन सीरीज को चाहनेवाले इनके दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इनमें दिल्ली क्राइम 2 से लेकर मिर्जापुर 3 वेब सीरीज का नाम भी शामिल है.    

1/5

Mirzapur 3: मिर्जापुर वेब सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही जबरदस्त हिट रहे. अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. मिर्जापुर 3 की शूटिंग जारी है. इस बार भी पिछले सीजन की तरह पुराने किरदार तो नजर आएंगे ही लेकिन नए किरदार भी कालीन भैया की इस कहानी से जुडेंगे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

Made In Heaven 2: मेड इन हेवन वेब सीरीज सबसे महंगी सीरीज मानी जाती है जिसका बजट करोड़ों में था. पहली सीरीज जबदस्त हिट रही थी इसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं जब से इसके दूसरे सीजन का ऐलान हुआ है तब से इसे देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Delhi Crime Season 2: दिल्ली क्राइम वेब सीरीज का पहला सीजन निर्भया हत्याकांड पर आधारित था जिसे खूब पसंद किया गया. अब इसके दूसरे सीजन का ऐलान हो चुका है. लेकिन इस सीरीज की रिलीज का इंतजार खूब रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Yeh Kaali Kaali Ankhein: बीते साल रिलीज इस सीरीज ने खूब हल्ला मचाया. आंचल सिंह, ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारों से सजी इस सीरीज ने लोगों को डराया भी और उनके दिलों में खूब रोमांच किया. इस सीरीज के पहले सीजन में रही अधूरी कहानी को दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा जिसे देखने के लिए फैसं उत्साहित हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Paatal Lok Season 2: अगर हिंदी की बेहतरीन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज की बात करें तो उसमें पाताल लोक का नाम सबसे ऊपर आएगा. जयदीप अहलावत की इस वेब सीरीज ने सभी को ऐसे स्क्रीन से बांधा कि अंत तक दर्शक इसे देखते ही रह गए और जब सस्पेंस खुला तो लोगों के होश ही उड़ गए. अब इसके दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़