मां-बेटी जैसा प्यार था माधुरी दीक्षित और सरोज खान के बीच, ये PHOTOS हैं सबूत

कहते हैं कि किसी भी गुरु को शिष्य से अपने बच्चों की तरह प्यार हो जाता है. यह बात डांस मास्टर सरोज खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के रिश्ते में भी नजर आती है. माधुरी दीक्षित सरोज खान की सबसे चहेती डांसर्स में शामिल थीं.

ऋतु त्रिपाठी | Jul 03, 2020, 15:04 PM IST

नई दिल्ली: कहते हैं कि किसी भी गुरु को शिष्य से अपने बच्चों की तरह प्यार हो जाता है. यह बात डांस मास्टर सरोज खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के रिश्ते में भी नजर आती है. माधुरी दीक्षित सरोज खान की सबसे चहेती डांसर्स में शामिल थीं. दिग्गज डांस डायरेक्टर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में इस संसार से विदा ले ली है. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में रात करीब 1.52 बजे निधन हो गया. उनके निधन की खबर से देश भर में उनके फैंस में निराशा है वहीं उनकी खास शिष्य मानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी सदमे में हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सरोज खान (Saroj Khan) का साथ पाकर एक बेहतरीन डांसर होने का मुकाम हासिल किया है. आइए कुछ तस्वीरों में आपको दिखाते हैं सरोज और माधुरी के बीच का मां-बेटी जैसा प्यार...

1/6

माधुरी ने शेयर की तस्वीरें

Madhuri Dixit and Saroj Khan

इन तस्वीरों को खुद माधुरी दीक्षित ने किया है सोशल मीडिया पर शेयर. 

2/6

दिल की हालत लिखी पोस्ट में

Madhuri Dixit and Saroj Khan

इनके साथ लंबा नोट लिखकर माधुरी ने अपने दिल की हालत बताई है. 

3/6

टूट गईं हैं माधुरी

Madhuri Dixit and Saroj Khan

उन्होंने कहा है कि वह इस खबर से काफी टूट गई हैं. 

4/6

सांस लेने में तकलीफ

Madhuri Dixit and Saroj Khan

आपको बता दें कि सरोज खान को मधुमेह की बीमारी थी. उन्हें पिछले महीने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के चलते मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

5/6

कोविड नेगेटिव

Mother-daughter love was between Madhuri Dixit and Saroj Khan, these photos are proof

पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें और भी कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और इसी दौरान कोविड-19 के लिए भी उनका परीक्षण किया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. 

6/6

बीती रात हुआ निधन

Madhuri Dixit and Saroj Khan

परिवार के सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने रात में 1.30 बजे अपनी आखिरी सांस लीं. सभी फोटो साभार : Instagram@Madhuridixit