Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy ने सोफे पर लेटकर दिखाई कातिलाना अदाएं, Photos मचा रहीं धमाल

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के बहुत चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस को मॉनी का बेहद बोल्ड अवतार खूब भा रहा है. देखें मॉनी रॉय की शानदार तस्वीरें...  

 

सोशल मीडिया पर छाई मौनी की तस्वीरें

1/5
सोशल मीडिया पर छाई मौनी की तस्वीरें

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के हाल के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट में ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. फैंस की तस्वीरें से नजर नहीं हट रही है. 

 

मोनी रॉय शिमरी आउटफिट

2/5
मोनी रॉय शिमरी आउटफिट

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) ने अलग - अलग ब्लू शिमरी आउटफिट में फोटोशूट कराया है. अलग पोज देती मौनी नजर आ रही हैं. किसी तस्वीर में वो कार से निकलती दिख रही हैं तो किसी में वो सोफे पर लेट कर पोज दे रही हैं

 

मोनी रॉय की ग्लैमरस अदाएं

3/5
मोनी रॉय की ग्लैमरस अदाएं

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट हमेशा चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर मौनी खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी खूब फैन फॉलोइंग भी है. 

 

 

मोनी रॉय की फिटनेस

4/5
मोनी रॉय की फिटनेस

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के फैंस उनकी फिटनेस और फिगर की खूब तारीफ कर रहे हैं. वैसे मोनी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

 

मोनी ने दिए कमाल के एक्सप्रेशन्स

5/5
मोनी ने दिए कमाल के एक्सप्रेशन्स

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के बॉडी फिगर की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे थे. वहीं उनके एक्सप्रेशन भी तस्वीरों में किलर थे. मौनी को देखने के बाद लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़