Advertisement
trendingPhotos950647
photoDetails1hindi

'नागिन' फेम एक्ट्रेस Mouni Roy ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

टीवी शो 'नागिन' (Naagin) के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में मौनी रॉय (Mouni Roy) यलो कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं.

मौनी रॉय का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

1/7
मौनी रॉय का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये ऑफ शोल्डर और थाय स्प्लिट ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. आउटफिट पर फ्लॉवरी पैटर्न है और उन्होंने इनडोर में ये फोटोशूट कराया है.

यलो आउटफिट में दिखाए अदाओं के जलवे

2/7
यलो आउटफिट में दिखाए अदाओं के जलवे

बिना कोई खास मेकअप किए मौनी रॉय (Mouni Roy) इन तस्वीरों में इंटेंस लुक देती दिख रही हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें सोफा पर बैठकर खिंचवाई हैं. जबकि कुछ फोटोज में वह फ्लोर पर बैठी नजर आ रही हैं.

ऐसा था मौनी रॉय का अंदाज

3/7
ऐसा था मौनी रॉय का अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस फोटोशूट के लिए अपने बालों को खुला रखा है और आंखों में हल्का काजल लगाया हुआ है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी (Mouni Roy) ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

कैप्शन में लिखी ये बात

4/7
कैप्शन में लिखी ये बात

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रात को 8 बजे मुझे नाश्ता करने के लिए जोर की भूख लगती है. मुझे थिएटर पसंद है इसलिए कभी लेट नहीं होती हूं. मैं देर रातों तक जागकर किताब पढ़ती हूं. इसीलिए मैं....'

फैंस को दिया है ये टास्क

5/7
फैंस को दिया है ये टास्क

आगे की बात को मौनी ने अधूरा ही छोड़ा है और अपने फैंस से इस कैप्शन को पूरा करने के लिए कहा है. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस कैप्शन के साथ एक दिल वाला और पेन वाला इमोजी भी बनाया है.

तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

6/7
तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

महज 3 घंटे में मौनी रॉय (Mouni Roy) की तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी शोज करने के साथ-साथ कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

गोल्ड में निभाया था फीमेल लीड रोल

7/7
गोल्ड में निभाया था फीमेल लीड रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म गोल्ड में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म अच्छी चली और फैंस ने मौनी के किरदार को भी काफी पसंद किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़