Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Suffered From Cancer: महिमा चौधरी ही नहीं इन सितारों को भी हो चुका है कैंसर, हो गई थी ऐसी हालत

Actress Suffered From Cancer: शाहरुख खान के साथ 'परदेस' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. 48 साल की एक्ट्रेस की कीमोथेरिपी चल रही है जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने अपना सिर मुंडवा लिया है. लेकिन महिमा ही पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है जो इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. महिमा से पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित हो चुकी हैं. देखिए इलाज के दौरान इन हसीनाओं की कैसी हालत हो गई थी.

1/6

आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आ चुकी हैं. इस बीमारी में इलाज के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी हालत की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटो फैंस के साथ शेयर की थी जिसमें उनके बैक पर ब्रस्ट के साइड पर कट साफ लगा दिखा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इलाज के दौरान बाल मुंडवा लिए थे.

2/6

सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में आ गई थीं. हालांकि अब एक्ट्रेस कैंसर फ्री हैं. कैंसर के इलाज के दौरान एक्ट्रेस की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी जिसका दर्द एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई बार फैंस के साथ शेयर किया.

3/6

मनीषा कोइराला ओवरी कैंसर से पीड़ित थीं. जिसके इलाज के लिए एक्ट्रेस यूएस गई थीं. इलाज के दौरान मनीषा ने कई बार अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. फिलहाल एक्ट्रेस अब कैंसर मुक्त हैं.

4/6

लीजा भी कैंसर से जूझ चुकी हैं. लीजा का नाम उन हीरोइनों में शुमार है जिन्होंने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी फैंस को सबसे पहले दी थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इलाज के दौरान अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था.

5/6

किरण खेर भी कैंसर से पीड़ित हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अप्रैल 2021 को दी थी. फिलहाल अब एक्ट्रेस कैंसर मुक्त हैं और काम पर वापस लौट आई हैं.

6/6

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल भी ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ फैंस के साथ शेयर की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़