Advertisement
photoDetails1hindi

OTT Highest Paid Actors: एक सीरीज के लिए मोटी रकम जार्च करते हैं ये सितारे, जानें कौन हैं डिजिटल दुनिया के सबसे महंगा एक्टर

Highest Paid Actors on OTT: ओटीटी आज मनोरंजन का सबसे अहम माध्यम बन चुका है. ओटीटी पर रिलीज फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. इसकी पॉपुलैरिटी के कारण ही अब बॉलीवुड सितारे भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख रहे हैं. चलिए बताते हैं ओटीटी के हाईएस्ट पेड एक्टर्स के नाम.  

1/6

Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कई साल पहले ही ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं. सेक्रेड गेम्स के अलावा वो तांडव में भी नजर आ चुके हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार होने के चलते सैफ ओटीटी पर एक सीरी के करोड़ों में चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब तक आई वेब सीरीज में उन्होंने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 

2/6

Pankaj Tripathi: यूं तो फुकरे ने पंकज त्रिपाठी को एक अलग पहचान दी. लेकिन वेब सीरीज मिर्जापुर से वो ऐसे छाए कि हर ओर कालीन भैया के ही चर्चे हुए. मिर्जापुर के दो सीजन आ चुके हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक मिर्जापुर 2 के लिए पंकज ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 

3/6

Bobby Deol: आश्रम वेब सीरीज से बाबा निराला के किरदार में छाए बॉबी देओल के क्या कहने. इस सीरीज ने उनके करियर को तेज रफ्तार दी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीरीज के लिए बॉबी देओल को 2 करोड़ रुपये मिले हैं.

 

4/6

Manoj bajpayee: द फैमिली मैन जैसी हिट सीरीज देने वाले मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के बड़े चेहरे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द फैमिली मैन 2 के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अब जल्द ही मनोज द फैमिली मैन 3 से वापस ओटीटी पर लौटेंगे. 

5/6

Ali Fazal: कालीन भैया के अलावा मिर्जापुर का एक और किरदार बेहद ही दिलचस्प था. वो थे गुड्डू भैया और ये किरदार निभाया अली फजल ने. इस रोल को निभाने के लिए अली फजल ने 12 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किया था. 

6/6

Jitendra Kumar: पंचायत वेब सीरीज से मशहूर हुए जीतेंद्र कुमार अब इसके दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं. एक एक एपिसोड के लिए 50 उन्होंने 50 हजार रुपये चार्ज किए हैं.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़