Advertisement
trendingPhotos618782
photoDetails1hindi

#MeToo मूमेंट पर सनी लियोनी ने दिया चौंकाने वाला बयान, पुरुषों को लेकर कही यह बात!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपनी Zee5 की सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2 (Ragini MMS Returns Season 2)' के चलते सुर्खियों में हैं.

बीते साल मचाई थी हलचल

1/5
बीते साल मचाई थी हलचल

बीते साल पश्चिमी फिल्म जगत के बाद #MeToo आंदोलन ने बॉलीवुड में भी हलचल मचा दिया था. इसकी शुरुआत तब हुई थी, जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

सनी बोलीं- मैं असत्य में जीती हूं

2/5
सनी बोलीं- मैं असत्य में जीती हूं

#MeToo आंदोलन से बॉलीवुड में आए बदलाव को लेकर पूछे जाने पर सनी ने आईएएनएस से कहा, "मैं किसी कार्यालय में काम नहीं करती हूं. मैं असत्य में जीती हूं, लेकिन मैं यह भी मानती हूं और इस पर भरोसा करती हूं कि चाहे वह पुरुष हो या महिला हो कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न और असहज होने की बातें करनी चाहिए.''

पुरुषों के साथ भी

3/5
पुरुषों के साथ भी

इसके आगे उन्होंने कहा, ''क्योंकि मेरा मानना है कि यह पुरुषों के साथ भी होता है. इसका खुलासा इसलिए नहीं हो पाता है क्योंकि वह आदमी है और यह बड़ी बात नहीं मानी जाती है."

बदलाव का है विश्वास

4/5
बदलाव का है विश्वास

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर कोई किसी को कार्यस्थल पर या कहीं और परेशान करता है, तो वह जितना बोलेंगे, लोग उतने जागरूक होंगे कि नहीं यह सही नहीं है. मेरा मानना है कि हां चीजें जरूर बदलेंगी."

'बिग बॉस' से ली एंट्री

5/5
'बिग बॉस' से ली एंट्री

सनी लियोनी की बात करें तो वह 'बिग बॉस' के जरिए चर्चा में आईं. इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट की 'जिस्म-2' में काम किया. सनी ने अब तक 'हेट स्टोरी-2', 'एक पहेली लीला', 'मस्तीजादे', 'कुछ तो लोचा है' जैसी फिल्मों में काम किया है. (इनपुट IANS से) सभी फोटो साभार: INSTAGRAM@Sunnyleone

ट्रेन्डिंग फोटोज़