Advertisement
trendingPhotos614694
photoDetails1hindi

PICS: अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाईं एक्ट्रेस जश्न अग्निहोत्री

बॉलीवुड में आने पहले जश्न अग्निहोत्री एक एयर होस्टेस थीं. 

पहले एयर होस्टेस थीं जश्न

1/5
पहले एयर होस्टेस थीं जश्न

बता दें, बॉलीवुड में आने से पहले जश्न एक एयर होस्टेस थीं. 

ऐसे बदली जश्न की जिंदगी

2/5
ऐसे बदली जश्न की जिंदगी

हाल ही में उन्होंने बताया, 'मैं एयर होस्टेस के जॉब में बहुत खुश थी, एक दिन अचानक से फ्लाइट में मेरी मुलाकात कुछ लोगों से हुई. उन्होंने कहा कि आप को मॉडलिंग करना चाहिए क्योंकि आप बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने मुझे बहुत से कॉम्प्लीमेंट दिए. फिर मैंने अपने करियर का रुख मॉडलिंग की तरफ किया और मुझे बहुत बड़े-बड़े एडवरटाइजिंग कंपनियों में लीड मॉडल का काम मिला.

ऐसे मिली पहली बॉलीवुड फिल्म

3/5
ऐसे मिली पहली बॉलीवुड फिल्म

जश्न ने बताया, "कुछ चीजें अचानक से हो जाती हैं. मैं जब एडवरटाइजिंग और स्टेज शो कर रही थी, इसी बीच मेरे फेवरेट डायरेक्टर में से एक मधुर भंडारकर ने मुझे फिल्म 'इंदु सरकार' के लिए एक रोल ऑफर किया. अब आप समझ सकते हैं कि जब आपका कोई फेवरिट डायरेक्टर आपको फिल्म ऑफर करेगा, तो आप कैसा महसूस करेंगे? मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने अपने किरदार के लिए तुरंत हां बोल दिया और वहीं से मेरी एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई." 

मधुर भंडारकर ने किया सपोर्ट

4/5
मधुर भंडारकर ने किया सपोर्ट

उन्होंने बताया, 'एक नए एक्टर के लिए बड़े एक्टर व डायरेक्टर के साथ पहली बार एक्टिंग करना बहुत ही मुश्किल होता है, लेकिन मेरा गुड लक था कि जितने भी एक्टर के साथ मैंने काम किया वे सब बहुत ही अच्छे और सपोर्टिव थे. स्पेशली मुझे फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने बहुत ही स्पोर्ट किया.'

3 वेब शो में काम कर चुकी हैं जश्न

5/5
3 वेब शो में काम कर चुकी हैं जश्न

जश्न ने बताया, 'डिजिटल सिनेमा का टाइम तो आ गया है, पर सिनेमा सिनेमा होता है, भले ही लोग डिजिटल हो गए हो पर अभी भी थिएटर में जाकर लोग फिल्म देखना पसंद करते हैं. लेकिन, जब से सबके हाथ में स्मार्ट फोन आ गया है, तब से सब लोग घर बैठे-बैठे फिल्मों को एन्जॉय करते हैं. डिजिटल सिनेमा में किसी भी वीडियो का सेंसर नहीं होता, इसलिए लोग डिजिटल ज्यादा पसंद कर रहे हैं. मैंने भी ऑल्ट बालाजी के साथ 3 वेब सीरीज में काम किया है और बहुत पसंद भी किया गया था. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें जश्न अग्निहोत्री  के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़