Advertisement
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra बनीं करियर में रोड़ा? कजिन Meera Chopra ने किए कई खुलासे

ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन परिणीति चोपड़ा के बारे में तो हर कोई जानता ही है. बॉलीवुड में परिणीति अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन आज हम परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि उनकी दूसरी कजिन बहन मीरा चोपड़ा के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आखिरी बार 'द टैटू मर्डर्स' में देखा गया था. मीरा (Meera Chopra) भी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं और उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई खुलासे किए हैं. 

 

प्रियंका की कजिन हैं मीरा

1/6
प्रियंका की कजिन हैं मीरा

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने अपने संघर्ष के बारे बात करते हुए बताया कि प्रियंका (Priyanka Chopra) के पहले से इंडस्ट्री में सफल होने की वजह से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ है. प्रियंका से रिश्ता होने की वजह से शोबिज की दुनिया में उन्हें उनकी यात्रा में मदद नहीं मिली.  (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

 

साउथ फिल्मों में हैं सक्रिय

2/6
साउथ फिल्मों में हैं सक्रिय

मीरा (Meera Chopra) ने खुलासा किया कि फिल्मों में भूमिकाओं के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. मीरा ने मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2005 में आई फिल्म 'अनबे आरुइरे' से तमिल फिल्मों में शुरुआत की और 2006 में 'बांगरम' से तेलुगु फिल्मों में कदम रखा. (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

इस फिल्म में किया काम

3/6
इस फिल्म में किया काम

बॉलीवुड के लिए उन्होंने सतीश कौशिक की 2014 की कॉमेडी-ड्रामा 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' को चुना, जो कि ज्यादा सफल नहीं रही. इसके साथ ही उन्हें '1920 लंदन' जैसी कई और फिल्में कीं. (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

इसलिए नहीं करते थे फिल्मों में कास्ट

4/6
इसलिए नहीं करते थे फिल्मों में कास्ट

जूम के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि प्रियंका (Priyanka Chopra) की वजह से रोल नहीं मिले. मीरा बताती हैं, 'जब मैं बॉलीवुड में आई सिर्फ तभी चर्चा थी की प्रियंका की बहन भी बॉलीवुड में आ रही है पर असल में मुझे किसी तुलना का सामना नहीं करना पड़ा. मुझे प्रियंका की बहन होने की वजह से कोई काम नहीं मिला. मैं अगर किसी प्रोड्यूसर से संपर्क में भी रहती थी तो वो मुझे प्रियंका की बहन होने के चलते कास्ट नहीं करते थे.' (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

नहीं मिली कोई मदद

5/6
नहीं मिली कोई मदद

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने आगे कहा, 'सच में प्रियंका (Priyanka Chopra) से रिश्ता होने की वजह से कोई मदद नहीं मिली, बल्कि इसका एक फायदा हुआ कि लोग मुझे सीरियसली लेते हैं. उन्हें लगता है कि मैं एक ऐसे परिवेश से आती हूं, जहां सिनेमा की समझ है. सिर्फ यही एक फायदा रहा. इसके अलावा मुझे स्ट्रगल करना पड़ा. ईमानदारी से कहूं तो हर बार की तरह मेरे काम के साथ, मेरी फिल्म सौभाग्य से चल जाती है, मेरी तुलना उन दोनों से नहीं की जाती है.  (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

इस वेब सीरीज में आईं नजर

6/6
इस वेब सीरीज में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मीरा (Meera Chopra) को वेब सीरीज 'Section 375' में भी देखा गया था, जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा, अक्षय खन्ना और राहुल भट के साथ काम किया था. जल्द ही वे अर्जुन रामपाल और हर्षाली मल्होत्रा के साथ 'नास्तिक' में नजर आएंगी. (फोटो सौ. मीरा चोपड़ा इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़