Advertisement
trendingPhotos1264740
photoDetails1hindi

Actress Posed Without Blouse: साड़ी तो लपेटी पर ब्लाउज को कहा ‘ना’, एक्ट्रेस ने ऐसा दिखाया बोल्ड अंदाज फैंस की बढ़ी सीने की धड़कन!

Actress Wore Saree Without Blouse: सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो बिना ब्लाउज के साड़ी में डांस कर हर किसी के होश उड़ा रही है. वैसे ये कोई पहना मौका नहीं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज दिखा हो. मौनी रॉय (Mouni Roy) से लेकर राधिका आप्टे (Radhika Apte) तक अपने स्टाइल से सीने की धड़कन बढ़ाती रही हैं. 

1/5

Mouni Roy: मौनी रॉय को ग्लैमरस एक्ट्रेस माना जाता है जो अपने स्टाइल में चार लगाने के लिए हर तिकड़म आजमाती हैं. मौनी की फेवरेट ड्रेस है साड़ी और ये बात वो कई मौकों पर जाहिर कर चुकी हैं. मौनी को साड़ी बांधना काफी पसंद हैं. वो डिजाइनर ही नहीं ट्रेडिशनल साड़ी भी उसी चाव से पहनती हैं. एक बार मौनी ने बनारसी साड़ी को बिना ब्लाउज के पहन ऐसे ऐसे पोज दिए थे कि उनके चाहने वालों की सांसे ही अटक जाए. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Radhika Apte: राधिका आप्टे बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने काम के बलबूते इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई हैं वहीं राधिका को बोल्ड एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. राधिका ने जब साड़ी को कुछ इस इंदाज से बांधा तब भी उनकी बोल्डनेस के चर्चे खूब हुए थे. साड़ी पर बेल्ड पहनकर बिना ब्लाउज के राधिका ने फोटोशूट कराया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा भी काफी समय पहले एक वायरल वीडियो में बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर डांस करती नजर आई थीं. ये वीडियो काफी वायरल हुई थी. जिसमें इस हसीना का अंदाज देखने लायक था. बार बार साड़ी का पल्लू खिसक रहा था लेकिन इस संभालती हुईं प्रियंका पूरी तरह मस्ती में चूर थीं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

4/5

Urfi Javed: अब उर्फी जावेद के बारे में हम क्या कहें. इनके स्टाइल के चर्चे तो भारत ही नहीं बल्कि भारत से बाहर भी खूब हो रहे हैं. उर्फी जावेद साड़ी भी पहनती हैं तो आग लग जाती है. ऐसे कई मौके हैं जब उर्फी टॉपलेस नजर आईं और उन्होंने साड़ी को भी हॉट लुक देने के लिए बिना ब्लाउज के ही पहन लिया. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Sunny Leone:  सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. बिना ब्लाउज के साड़ी पहन सनी ने भी सबकों पसीना-पसीना कर दिया था और दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी. फिलहाल सनी बड़े पर्दे से दूर हैं और प्रोडक्शन में किस्मत आजमा रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़