Advertisement
trendingPhotos1133877
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra ऑस्कर प्री इवेंट में बनीं देसी गर्ल, Photos पर फिदा हुए फैंस

Priyanka Chopra in oscar Look: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं, लेकिन उनका देसीपन हमेशा उनके दिल में मौजूद रहता है. एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल इवेंट में भारतीय परिधान पहनकर देश के लोगों का दिल जीत लिया है. वह ऑस्कर के प्री इवेंट में ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं. इवेंट में पहुंचते ही सबकी निगाहें उनपर टिककर रह गईं. देखिए इस इवेंट की कुछ तस्वीरें...

प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें

1/6
प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें

इस इवेंट की तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका अंदाज इतना खास है कि लोग फिदा हुए जा रहे हैं.   

प्रियंका का काला जादू

2/6
प्रियंका का काला जादू

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर की साड़ी में ट्यूब स्टाइल का ब्लाउज पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लोग यहां कमेंट में प्रियंका के हुस्न को काला जादू कहकर तारीफ कर रहे हैं. 

आंखों से किया घायल

3/6
आंखों से किया घायल

प्रियंका की इस तस्वीर में उन्होंने जिस तरह से कैमरे की ओर देखकर पोज दिया है, ऐसा लग रहा है कि वह आंखों से अपने फैंस को घायल करने के इरादे में हैं.  

गजब का अंदाज

4/6
गजब का अंदाज

प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर के प्री इवेंट में अपने मदरहुड एक्सपीरियंस पर बात की, जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. 

इस हंसी के आगे सब फेल

5/6
इस हंसी के आगे सब फेल

प्रियंका की खिलखिलाती हंसी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है. इस तस्वीर में उनका ये अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. 

दिए खूब पोज

6/6
दिए खूब पोज

प्रियंका ने यहां कई सेलेब्स के साथ पोज दिए हैं. सभी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़