Advertisement
trendingPhotos1149889
photoDetails1hindi

TMKOC Jethalal: इन एक्टर्स ने ठुकराया जेठालाल का रोल, आज हो रहा होगा पछतावा!

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास है. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने तो जेठालाल के किरदार को जीवंत कर दिया है. लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि जेठालाल के लिए दिलीप जोशी पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले 5 एक्टर्स को ये रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने किसी ना किसी वजह से मना कर दिया. 

राजपाल यादव

1/5
राजपाल यादव

अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को जेठालाल बनने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ठुकरा दिया था. वह अपने बॉलीवुड करियर पर ही फोकस करना चाहते थे.

कीकू शारदा

2/5
कीकू शारदा

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) को भी 'जेठालाल' का रोल ऑफर हुआ था. वह कपिल शर्मा के शो को लेकर बिजी थे, इसलिए उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

योगेश त्रिपाठी

3/5
योगेश त्रिपाठी

'भाबीजी घर पर है' और 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आने वाले योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) को 'जेठलाल' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन वह एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम नहीं करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने मेकर्स को मना कर दिया.

एहसान कुरैशी

4/5
एहसान कुरैशी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने स्टैंडअप कॉमेडियन एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) को भी अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने 'जेठालाल' का रोल करने से इनकार कर दिया था.

अली असगर

5/5
अली असगर

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी यानी अली असगर (Ali Asgar) को भी जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था. उन्होंने पहले से ही कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स दे रखे थे, जिसके कारण उन्हें ये रोल रिजेक्ट करना पड़ा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़