Advertisement
photoDetails1hindi

आयुष्मान खुराना के नक्शे कदम पर चलीं Rakul Preet Singh, करेंगी कॉन्डम टेस्टिंग

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर चर्चा में हैं, वो भी अपनी फिल्म सिलेक्शन को लेकर. रकुल प्रीत सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म में कॉन्डम टेस्टर का रोल प्ले करने वाली हैं. रकुल से पहले ये रोल सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को ऑफर हुआ था, लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस ने इसे करने से न कह दिया.

 

सामने नहीं आया है फिल्म का नाम

1/6
सामने नहीं आया है फिल्म का नाम

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपना अगली फिल्म रॉनी स्क्रूवाला के साथ साइन की है.  इस फिल्म में वो कॉन्डम टेस्टर का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं. अभी तक फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रकुल का रोल पहले ही सामने आ गया है. 

 

रकुलप्रीत कर रही है बोल्ड रोल

2/6
रकुलप्रीत कर रही है बोल्ड रोल

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जिस रोल में नजर आने वाली हैं वो काफी बोल्ड है. रकुल ने इसे एक चैलेंज के तौर पर लिया है. इससे पहले भी बॉलीवुड में इस तरह के बोल्ड टॉपिक पर फिल्में बनती रही हैं. आयुष्मान खुराना की 'विक्की डोनर' भी ऐसे ही बोल्ड टॉपिक पर बनी थी. 

 

इस थीम पर आधारित है फिल्म

3/6
इस थीम पर आधारित है फिल्म

बता दें कि बड़ी कॉन्डम निर्माता कंपनियां 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को अपने यहां काम पर रखती हैं. यहां लोगों को कॉन्डम टेस्टिंग का काम दिया जाता है और इस पर फिल्म आधारित है. 

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

4/6
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं. वे ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने से नहीं चूकती हैं. 

 

इस फिल्म में जल्द आएंगी नजर

5/6
इस फिल्म में जल्द आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  फिल्म ‘मेडे’ में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम करती नजर आने वाली हैं. अजय देवगन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी रकुल ने अजय के साथ एक फिल्म में काम किया है. 

 

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

6/6
इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में रकुल प्रीत सिंह ने अभी कोई बयान नहीं दिया है, न ही कोई सोशल मीडिया पोस्ट किया है. बता दें, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बॉलीवुड में दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फिल्म 'यारियां' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़