Advertisement
trendingPhotos1166375
photoDetails1hindi

Actors Nude On Camera: कैमरे के सामने परफेक्ट सीन की डिमांड पर इन एक्टर्स को होना पड़ा न्यूड, हॉल में खूब मचा हल्ला

Bollywood Actors Nude Scene: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं और हॉट पोज के लिए मशहूर हैं लेकिन फिल्मों की सीन की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर्स भी इस मामले में किसी नसे पीछे नहीं हैं. रणबीर कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक कई स्टार्स ने फिल्मों में परफेक्स सीन की डिमांड पूरी करने के लिए न्यूड होकर शूटिंग करने से भी परहेज नहीं किया है.

न्यूड सीन देने वाले बॉलीवुड स्टार्स

1/7
न्यूड सीन देने वाले बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में न्यूड सीन देने से भी परहेज नहीं करते हैं. आमिर खान से लेकर राजकुमार राव तक फिल्म में न्यूड सीन्स दे चुके हैं. फिल्म स्टार्स के इस डेयरिंग अंदाज के लिए सिनेमा हॉट में खूब तालियां और सीटियां बटोरी. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस एक्टर्स के डेयरिंग सीन्स. 

रणबीर कपूर न्यूड सीन

2/7
रणबीर कपूर न्यूड सीन

रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' अपने शानदार लुक और एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए रणबीर कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. यहां तक की न्यूड शूट भी किया था. 

आमिर खान न्यूड सीन

3/7
आमिर खान न्यूड सीन

बॉलीवुड के सबसे स्टार्स में से एक आमिर खान का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. उन्होंने पीके के दौरान ये न्यूड सीन दिया था.

नील नितिन मुकेश न्यूड सीन

4/7
नील नितिन मुकेश न्यूड सीन

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश का नाम इस लिस्ट में देखकर आप हैरान हो गए होंगे. उन्होंने भी फिल्म 'जेल' में एक सीन के लिए अपने कपड़े उतार दिए थे.

जॉन अब्राहम न्यूड सीन

5/7
जॉन अब्राहम न्यूड सीन

जॉन अब्राहम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. उन्होंने फिल्म 'न्यूयॉर्क' में न्यूड सीन दिया था. इस फिल्म में जॉन जेल में हुए टार्चर के दौरान न्यूड हुए थे.

राजकुमार राव न्यूड सीन

6/7
राजकुमार राव न्यूड सीन

अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने वाले राजकुमार राव भी इस लिस्ट में शामिल है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेता फिल्म 'शाहिद' में न्यूड सीन देते दिखाई दिए थे.

रणवीर सिंह न्यूड पोज

7/7
रणवीर सिंह न्यूड पोज

रणवीर सिंह ने फोटोशूट के लिए ये पोज देकर हंगामा मचा दिया था. एक्टर की ये डेयरिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़