Advertisement
trendingPhotos1186015
photoDetails1hindi

Wedding Photos: दोस्त की शादी में पहुंचीं श्रीवल्ली, दुल्हन के साथ एक भी तस्वीर नहीं क्लिक कर पाईं रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandana At Wedding: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में अपनी एक बचपन की दोस्त की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. एक्ट्रेस ने दोस्त की शादी की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद खास बात भी बताई है.

रश्मिका मंदाना

1/5
रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने अपने बचपन की दोस्त की शादी में शिरकत की इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खास कैप्शन के सात शादी की तस्वीरें पोस्ट की है. रश्मिका की ये तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस ने अपनी सहेलियों के साथ खूब मस्ती की है.

रश्मिका मंदाना

2/5
रश्मिका मंदाना

सामने आई तस्वीरों में सभी ब्राइड्स मेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. खास बात ये है कि सभी ने एक जैसे स्टाइल में साड़ी कैरी की है.

रश्मिका मंदाना

3/5
रश्मिका मंदाना

शादी की ये तस्वीरें शेयर करते हुए रश्मिका ने बताया कि वो पूरी शादी में दुल्हनिया के साथ एक भी तस्वीर नहीं क्लिक कर पाईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने काफी सापी फ्लाइट मिस करने के बाद भी ये शादी अटेंड की.

रश्मिका मंदाना

4/5
रश्मिका मंदाना

इस शादी में रश्मिका ने अपनी सभी बचपन की सहेलियों के साथ खूब मस्ती की. रश्मिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

5/5

बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली के किरदार में दिखाई दी थीं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिस साबित हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़