Advertisement
trendingPhotos773373
photoDetails1hindi

सुंदरता के साथ अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं Raveena Tandon, जानिए अनसुने किस्से

क्या आप जानते हैं कि पहली ही फिल्म के दौरान शुरु हो गया था रवीना और सलमान का विवाद  

मन की बात मुंह पर

1/5
मन की बात मुंह पर

रवीना टंडन को उस दौर में बड़बोली कहा जाता था. वो सबको खरी-खरी सुना देतीं.  उस वक्त की हीरोइनों के पास फिल्मों में शोपीस बनने के अलावा ज्यादा काम नहीं होता था. रवीना की पीढ़ी की नायिकाएं ये काम करके खुश थीं. लेकिन रवीना अक्सर बोल देतीं कि उन्हें पेड़ों के इर्द-गिर्द चक्कर लगाना, रोल हासिल करने के लिए हीरो या निर्देशक की लल्लो-चप्पो करना नहीं पसंद. उनके इस दो टूक बोल की वजह से उनके साथ से कई बड़ी फिल्में निकल गईं.

 

पापा थे डाइरेक्टर

2/5
पापा थे डाइरेक्टर

रवीना के पिता रवि टंडन लंबे समय तक फिल्मों से जुड़े रहे. रवीना ने फिल्मों में आने के कुछ सालों बाद ही इस बात पर लड़ना शुरू किया कि यहां हीरो को हीरोइन से इतने ज्यादा पैसे क्यों मिलते हैं, जबकि काम दोनों फिल्म में एक सा करते हैं. रवीना की इस बात पर जब किसीने उसका साथ नहीं दिया, तो एक बार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो वहां आई महिला पत्रकारों पर भड़क गईं कि वो लोग एक महिला हो कर उसका साथ क्यों नहीं दे रहे?

 

क्यों बड़े बैनरों ने बनाई दूरी

3/5
क्यों बड़े बैनरों ने बनाई दूरी

रवीना को इस बात पर गुस्सा आता था कि कैसे एक हीरो यह तय कर सकता है कि फिल्म में उसकी हीरोइन कौन होगी. अपने हॉट डांस मूव की वजह से फेमस रवीना को हमेशा शिकायत रही कि उसके खरे बोलने की वजह से उसे नामी प्रोड्यूसर-डाइरेक्टरों ने अपनी फिल्म में नहीं लिया.

 

सलमान से हुआ झगड़ा

4/5
सलमान से हुआ झगड़ा

अपनी पहली फिल्म 'पत्थर के फूल' की शूटिंग के पहले ही दिन सेट पर रवीना का फिल्म के हीरो सलमान खान से झगड़ा हो गया. फिल्म बेशक लव स्टोरी थी, पर रवीना सलमान के साथ इंटीमेट सीन देने में कतराती थी. उसे इस बात की भी शिकायत थी कि सलमान को उससे ज्यादा पैसे क्यों मिल रहे हैं. 

 

 

क्यों टूटी अजय देवगन से दोस्ती

5/5
क्यों टूटी अजय देवगन से दोस्ती

बाद में जब रवीना के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले अजय देवगन ने उससे बात करना बंद कर दिया, तो रवीना ने यही कहा कि सलमान की वजह से अजय ने भी उससे कट्टी कर ली है. रवीना टंडन आज भी खरी-खरी बोलती हैं. जब-तब इंडस्ट्री को आईना दिखाती रहती हैं. सभी फोटो साभार: Instagram@Raveenatandon 

ट्रेन्डिंग फोटोज़