रिया-शोविक के ड्रग कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आई Whatsapp चैट

सीबीआई ने चौथे दिन गुरुवार को रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की. यह पूछताछ करीब लगभग 5 घंटे तक चली थी. इसी बीच सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की एक लेटेस्ट ड्रग वॉट्सऐप चैट सामने आई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 03, 2020, 20:59 PM IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई ने चौथे दिन गुरुवार को रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की. यह पूछताछ करीब लगभग 5 घंटे तक चली थी. इसी बीच सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की एक लेटेस्ट ड्रग वॉट्सऐप चैट सामने आई है. इस चैट में दोनों सुशांत के लिए ड्रग्स की बातें कर रहे हैं.

1/5

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के बीच की एक चैट मिली है

Rhea chakraborty and Showik chakraborty

सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स की थ्योरी में NCB को रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के बीच की एक चैट मिली है, जिसमें 'बड' (Bud) नाम की ड्रग्स का जिक्र किया जा रहा है.

2/5

ये चैट 15 मार्च 2020 का रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के बीच का है

Rhea chakraborty Showik drug Whatsapp chat

ये चैट 15 मार्च 2020 का रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के बीच का है. इसमें रिया चक्रवर्ती शोविक को बता रही हैं कि वो (सुशांत) दिन में 4 बार स्मोक करता है, तो उसके अनुसार ही प्लान करना. शोविक पुछता है कि सुशांत को 'बड' (bud) भी चाहिए? जिसपर रिया जवाब देती हैं, हां 'बड' भी.

3/5

पढ़िए पूरी चैट

Read chat

पढ़िए पुरी चैट.

रिया- वो (सुशांत) दिन में 4 बार स्मोक करता है, तो उसके अनुसार ही प्लान करना.

शोविक- और उसे 'बड' (bud) भी चाहिए?

रिया- हां, 'बड' भी.

4/5

शोविक ने मंगाया ड्रग

Shovik ordered drugs

शोविक- ठीक है, तो हम 5gm 'बड' ले सकते हैं.

शोविक- जो 20 Doods का है.......(20 सिगरेट बन सकता है) 

5/5

मुंबई में 'बड' डिमांड काफी ज्यादा है

Rhea chakraborty Showik chakraborty drug deal

बताते चलें कि शोविक जिस 'बड' (BUD) की बात कर रहा है वो एक तरह का ड्रग है, जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जा रहा है. मुंबई में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और ये कोकीन से ज्यादा मंहगा मिलता है.