Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: सफेद ड्रेस पहनकर रूही की 'इशि मां' हुईं बोल्ड, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर दी ब्रा

Bold Photos: कई टेलीविजन सीरियल्स में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने एक से बढ़कर एक रोल निभाए. इनमें से एक्ट्रेस का इशिता भल्ला का किरदार काफी चर्चा में रहा. इस रोल में दिव्यांका ने रूही की इशि मां बनकर लोगों के दिलों में ऐसी बस गईं कि लोग आज भी दिव्यांका को इसी नाम से पुकारते हैं. इस वक्त दिव्यांका अपने रियल लाइफ पार्टनर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ मालदीव (Maldives) वकेशन पर हैं. यहां से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सफेद ड्रेस पहनकर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि वो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका हद से ज्यादा बोल्ड हैं. 

 

1/5

लेटेस्ट तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी सफेद रंग की लॉग ड्रेस पहनकर झूला झूलते हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस बीच किनारे काफी खुश लग रही हैं.

2/5

इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी ने जो ड्रेस पहने नजर आईं वो पीछे से बैकलेस है. जिसमें एक्ट्रेस सफेद कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

3/5

खास बात है कि दिव्यांका इन तस्वीरों में ना केवल फ्रंट साइड से बल्कि बैक साइड से भी ब्रा को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप और बालों को ओपन किए हुए नजर आईं.

4/5

इसके साथ ही मालदीव वकेशन की दिव्यांका यानी कि आपकी प्यारी इशि मां ने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिव्यांका सफेद और ब्लू कॉम्बिनेशन की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखीं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस का डीपनेक शो हो रहा है.

5/5

इससे पहले दिव्यांका ने विवेक दहिया संग बीच पर रोमांटिक होते हुए फोटो शेयर की थी. तस्वीर में दिव्यांका और विवेक एक दूसरी की आंखों में खोए हुए नजर आए. आपको बता दें, दिव्यांका और विवेक की शादी को 6 साल हो गया है. इन दोनों ने शाही शादी की थी. उस वक्त इन दोनों की तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़