X

Rupali Ganguly नहीं हैं असल Anupama, रियल वाली के आगे फीकी हैं एक्ट्रेस

Anupamaa टीवी का सबसे चहेता शो है और लोगों को इसके सभी किरदार खूब पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा अनुपमा का किरदार ही चहेता है, जिसे रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं. ये शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहता है और सभी का दिल जीत रहा है. अब ऐसे में हम आपको बताएंगे कि शो में नजर आ रही अनुपमा, असल अनुपमा नहीं है तो आपको थोड़ा झटका जरूर लगेगा. आप हैरत में पड़ जाएगा कि इस बात का क्या मतलब है? आप अलग-अलग अटकलें लगाने लगेंगे कि क्या इससे पहले कोई और एक्ट्रेस अनुपमा का किरदार निभा रही थी या कोई और आने वाली है? तो ऐसे में हम आपको बता ही देते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं.  

 

इंद्राणी हैं असल अनुपमा

1/6
इंद्राणी हैं असल अनुपमा

असली अनुपमा (Anupama) रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) नहीं बल्कि कोई और हैं. रुपाली गांगुली से पहले ये किरदार इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) ने निभाया है. आप फिर सोच में डूब गए होंगे कि इंद्राणी शो में तो कभी नजर नहीं आईं? दरअसल 'अनुपमा' टीवी सीरियल की ऑरिजनल कहानी 'श्रीमोई' टीवी सीरियल से ली गई है. यानी 'अनुपमा' 'श्रीमोई' का रीमेक है. 

 

श्रिमोई में इंद्राणी का किरदार

2/6
श्रिमोई में इंद्राणी का किरदार

'श्रीमोई' (Shrimoi) में अनुपमा (Anupama) का हिट किरदार इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) ने निभाया है, जो कि नई अनुपमा की तरह ही खूब हिट रहा. बता दें, 'श्रीमोई' एक बंगाली धारावाहिक है जिसका प्रसारण स्टार जलशा पर इन दिनों हो रहा है. इसका प्रीमियर 10 जून 2019 को हुआ था और सीरियल में श्रीमोई का किरदार इंद्राणी हलदर निभा रही हैं.

 

इंद्राणी के नाम हैं कई अवॉर्ड्स

3/6
इंद्राणी के नाम हैं कई अवॉर्ड्स

इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) भारतीय एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बंगाली सिनेमा की एक्टिव एक्ट्रेस हैं. बंगाली इंडस्ट्री में इनका काम खूब पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस को एकबार नेशनल अवॉर्ड, तीन बीएफजेए पुरस्कार और दो आनंदलोक पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. 

 

इस शो से की थी शुरुआत

4/6
इस शो से की थी शुरुआत

साल 1986 में इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) ने एक बंगाली टीवी सीरियल में काम किया था. इसी के साथ उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. वो टीवी सीरीज 'तेरो परबोन' में काम करती नजर आई थीं. इंद्राणी ने कई फिल्मों, टीवी शो और टेलीफिल्म्स में भी काम किया है. 

 

'मां शक्ति' में निभाया अहम रोल

5/6
'मां शक्ति' में निभाया अहम रोल

इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) ने बीआर चोपड़ा के शो 'मां शक्ति' में अहम किरदार निभाया था. वे कई हिंदी टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हिंदी इंडस्ट्री में काम करने के लिए वो साल 2008 में मुंबई आ गई थीं. साल 2013 तक वो हिंदी इंडस्ट्री में काम करती नजर आईं.  

 

इंद्राणी हलदर ने इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी किया काम

6/6
इंद्राणी हलदर ने इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी किया काम

इंद्राणी हलदर (Indrani Haldar) ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनकी फिल्म 'भैरव' में भी काम किया है. बंगाली इंडस्ट्री में इंद्राणी हलदर के काम की तुलना अक्सर ऋतुपर्णा सेनगुप्ता और देबोश्री रॉय से की जाती है, जो बंगाली इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं  इंद्राणी ने एक बंगाली फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ भी काम किया है.

photo-gallery