Advertisement
trendingPhotos987294
photoDetails1hindi

Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri ऊपर से नीचे तक लगती हैं कातिलाना, एक टक देखते रह जाएंगे हुस्न के जलवे

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है. स्टारकिड्स के डेब्यू करने और फिल्मी दुनिया में कदम रखने का दौर जारी है. सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) भी बी-टाउन में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. अलीजे जल्द ही बॉलीवुड में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. वैसे आज हम आपके लिए अलीजे की कई खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं, जो आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी. 

 

अलिजे अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

1/8
अलिजे अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलिजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अब पब्लिक कर दिया है और वो खूब एक्टिव भी रहने लगी हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

अलिजे अग्निहोत्री जल्द करेंगी फिल्मों में काम

2/8
अलिजे अग्निहोत्री जल्द करेंगी फिल्मों में काम

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू के ऐलान के बाद ही सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) के भी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने की बात सामने आई थी.

इस एक्टर के साथ कर सकती हैं डेब्यू

3/8
इस एक्टर के साथ कर सकती हैं डेब्यू

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) लॉन्च करने वाले हैं. सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या जल्द ही एक रॉमकॉम फिल्म शुरू करने जा रहे हैं. इसमें अलीजे (Alizeh Agnihotri) लीड रोल में नजर आ सकती हैं. सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) अलीजे के साथ डेब्यू करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि दोनों की केमिस्ट्री धमाल मचाएगी. 

 

छाया एड वीडियो

4/8
छाया एड वीडियो

वैसे इससे पहले अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने एक्टिंग की शुरुआत कर दी है, वो भी एक एड वीडियो से, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. अलिजे ने यह एड वीडियो एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए किया है.

सलमान खान के साथ कई बार आईं नजर

5/8
सलमान खान के साथ कई बार आईं नजर

अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) कई इवेंट्स पर सलमान खान के साथ भी नजर आई थीं, जिस कारण ऐसी खबरों को काफी हवा मिली थी कि वो बहुत जल्द पर्दे पर दिखेंगी. अलिजे (Alizeh Agnihotri) के इस एड वीडियो के बाद साफ हो गया है कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी लेकिन कब तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

अलवीरा की बेटी हैं अलीजे

6/8
अलवीरा की बेटी हैं अलीजे

अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा की बेटी हैं और पूरे परिवार की लाडली हैं. साथ ही मामा सलमान (Salman Khan) की भी पसंदीदा हैं. 

 

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

7/8
पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

कुछ दिनों पहले अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) का वर्कआउट वीडियो भी पापा अतुल ने शेयर किया था, जिमसें वे अपनी ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

देखें एड वीडियो

8/8
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZAAVORR (@zaavorr)

ट्रेन्डिंग फोटोज़