Advertisement
trendingPhotos637923
photoDetails1hindi

इन PHOTOS में बिंदास नजर आईं सारा, कहा- 'मैं लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे कहा कि आज के सोशल मीडिया के युग में लोग बहुत जल्दी राय बनाते हैं और फिर उसे तोड़ देते हैं. 

क्या कहना है सारा का?

1/5
क्या कहना है सारा का?

इस दौरान सारा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'मुझे लगता है कि यह (किसी पर तुरंत से फैसला सुनाना) बहुत अच्छा है. मुझे लगता है कि आपको अपने निर्णय जल्द लेने चाहिए, क्योंकि सोशल मीडिया के युग में आप इसे जल्द वापस भी ले सकते हैं.' 

इसलिए लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेतीं

2/5
इसलिए लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेतीं

उन्होंने कहा, 'जब कोई कहता है कि उसे पहली बार एक शॉट या कोई एक गाना (फिल्म का कोई गाना) पसंद नहीं आया, लेकिन अगर वे इसे दो या तीन बार देखेंगे, तो वे इसे पसंद कर सकते हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं, हमें उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. मुझे लगता है कि आज सब कुछ खुलेआम प्रदर्शन में है और आज के दौर में लोग अपनी राय बहुत अधिक व्यक्त करते हैं. लोग अपनी राय बहुत जल्द बनाते हैं और तोड़ते हैं, इसलिए मुझे उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.'

इस बात से हुई तकलीफ

3/5
इस बात से हुई तकलीफ

सारा ने अपने यह विचार एक इंटरव्यू के दौरान व्यक्त किया है. उन्होंने कहा था कि उनकी नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें तकलीफ पहुंचाई है.

एक्टिंग पर सवाल

4/5
एक्टिंग पर सवाल

इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि अगर लोग उनके वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय कौशल पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है.

इस दिन रिलीज हो रही है 'लव आजकल'

5/5
इस दिन रिलीज हो रही है 'लव आजकल'

फिल्म 'लव आजकल' में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले हफ्ते 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़