Advertisement
photoDetails1hindi

Sexaholic और Prem Aggan जैसी फिल्मों में किया है काम, देखिए शमा सिकंदर की सबसे बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. छोटे और बड़े पर्दे पर शमा सिकंदर (Shama Sikander) का करियर काफी लंबा रहा है और उन्होंने हर तरह के किरदारों को बड़ी खूबसूरती से निभाया है. इतना ही नहीं करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक शमा ने अपनी इमेज भी पूरी तरह बदल ली है.

ऐसे की थी करियर की शुरुआत

1/6
ऐसे की थी करियर की शुरुआत

छोटे पर्दे की बात करें तो शमा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' (Yeh Meri Life Hai) से की थी. इस शो में उन्होंने पूजा का किरदार निभाया था और वह इस शो में एक डीसेंट लड़की के किरदार में नजर आती थीं.

इन फिल्मों और शोज में आईं नजर

2/6
इन फिल्मों और शोज में आईं नजर

शमा ने इसके बाद सीआईडी (CID), बालवीर (Baal Veer), और सेवेन (Seven) जैसे टीवी शोज में काम किया. जहां तक फिल्मों की बात है तो शमा प्रेम अगन (Prem Aggan), मन (Mann), अंश (Ansh) और सेक्सोहॉलिक (Sexaholic) जैसी फिल्मों में काम करती नजर आई हैं.

हर तरह के प्रोजेक्ट्स में किया काम

3/6
हर तरह के प्रोजेक्ट्स में किया काम

शमा ने शॉर्ट फिल्मों और वेब शोज में भी काम किया और इस टीवी शोज से लेकर फिल्मों और फिर वेब सीरीज में आने तक शमा ने अपनी इमेज पूरी तरह बदल ली.

बदल गई शमा सिकंदर की इमेज

4/6
बदल गई शमा सिकंदर की इमेज

कभी सर से पांव तक पूरे कपड़े पहने नजर आने वाली शमा (Shama Sikander) ने बोल्ड फिल्में करना शुरू कर दिया और फिर एक वक्त के बाद बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस में उनकी तस्वीरें खूब शेयर होने लगीं.

वायरल हुई थीं ये तस्वीरें

5/6
वायरल हुई थीं ये तस्वीरें

आज उनके बर्थडे पर हम आपको शमा सिकंदर (Shama Sikander) की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इन सभी तस्वीरों में शमा बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं.

म्यूजिक वीडियोज में आ रहीं नजर

6/6
म्यूजिक वीडियोज में आ रहीं नजर

साल 2018 में फिल्म वेब शो 'दिल की सुन' (Dil Ki Sun) में नजर आईं शमा इसके बाद से फिल्मों या वेब शोज में नहीं दिखी हैं. हालांकि म्यूजिक वीडियोज में उनका पूरा दखल रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़