Advertisement
photoDetails1hindi

जब शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, जमकर मचा था बवाल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तक सिल्वर स्क्रीन पर कदम नहीं रखा है लेकिन बिना एक भी फिल्म किए उनकी हैसियत किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है. सुहाना (Suhana Khan) ने अभी तक सिर्फ 53 पोस्ट की हैं और इंस्टाग्राम पर सुहाना खान (Suhana Khan) को 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

जल्द ही डेब्यू करेंगी सुहाना खान

1/6
जल्द ही डेब्यू करेंगी सुहाना खान

सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मी दुनिया में कब कदम रखेंगी ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन तब तक उनकी तस्वीरें और उनके द्वारा पोस्ट किए जाने वाले वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

सुहाना खान की सुपर बोल्ड तस्वीरें

2/6
सुहाना खान की सुपर बोल्ड तस्वीरें

सुहाना खान (Suhana Khan) अभी तक सिर्फ एक ही बार बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने आई हैं. सुहाना (Suhana Khan) की बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थीं.

अबराम के साथ खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें

3/6
अबराम के साथ खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें

सुहाना खान (Suhana Khan) उस वक्त टीनेजर थीं और इन तस्वीरों में वह अपने भाई अबराम खान (Abram Khan) के साथ नजर आई थीं. बीच पर सुहाना खान (Suhana Khan) ग्रीन बिकिनी में अपना चेहरा ढंकते दिखाई पड़ी थीं.

सोशल मीडिया पर होने लगीं ऐसी चर्चाएं

4/6
सोशल मीडिया पर होने लगीं ऐसी चर्चाएं

सुहाना खान (Suhana Khan) का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था लेकिन उनके फिगर को लेकर जब सोशल मीडिया पर बातें होने लगीं तो किंग खान (King Khan) काफी भड़क गए.

शाहरुख ने जमकर लगाई फटकार

5/6
शाहरुख ने जमकर लगाई फटकार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी लाडली बेटी की तस्वीरों को लेकर लोगों को जमकर फटकार लगाई थी और कहा कि वह अभी एक बच्ची है. बता दें कि सुहाना (Suhana Khan) तब से लेकर अब तक कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें

6/6
अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें

हालांकि उस घटना के बाद से लेकर अभी तक सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी एक भी बिकिनी फोटो शेयर नहीं की है. जहां तक उनकी बोल्ड तस्वीरों की बात है तो आए दिन वो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़