Advertisement
trendingPhotos973588
photoDetails1hindi

Shamita Shetty-Raqesh Bapat ही नहीं 'बिग बॉस' के घर में ये कपल्स भी कर चुके हैं रोमांस

शमिता शेट्टी-राकेश बापट (​Shamita Shetty and Raqesh Bapat) ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में अपनी क्यूट और रोमांटिक केमिस्ट्री से लोगों की नींद उड़ा दी है. लेकिन बिग बॉस के घर में यह पहला प्रेमी जोड़ा नहीं है, इसके पहले भी इस विवादित रियलिटी शो में कुछ कपल्स इंटीमेट होते नजर आ चुके हैं. 

बिग बॉस में इन कपल्स ने किया रोमांस

1/10
बिग बॉस में इन कपल्स ने किया रोमांस

पवित्रा पूनिया और एजाज खान से लेकिन वीना मलिक और अश्मित पटेल तक पर अश्लीलता फैलाने जैसे आरोप लग चुके हैं. वहीं सारा खान ने तो इस शो में शादी ही रचा ली थी. यहां देखिए बीबी हाउस में इंटीमेट होने वाले कपल्स पर एक नजर...

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

2/10
शमिता शेट्टी और राकेश बापट

शमिता शेट्टी के साथ राकेश बापट की करीबियां हर किसी का ध्यान हथियाने में कामयाब हुई हैं. बिग बॉस ओटीटी हाउस का कनेक्शन अच्छी तरह से काम कर रहा है. इससे शो में फैंस की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं. लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शो के चलते हुए ही ये दोनों प्यार में पड़ सकते हैं या एक-दूसरे के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ सकते हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दर्शकों को बीबी के घर में रोमांस देखने को मिला हो. इससे पहले भी कुछ ऐसे मौके आए हैं जब कंटेस्टेंट के बीच रोमांस हुआ और शो में इंटीमेट भी होते देखे गए. (PC: Twitter)

एजाज खान और पवित्रा पुनिया

3/10
एजाज खान और पवित्रा पुनिया

लवबर्ड्स एजाज खान और पवित्रा पुनिया, दोनों आज भी साथ ही हैं. ये दोनों भी 'बिग बॉस 14' में भी मिले. शो में गलतफहमी और भारी बहस के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और आज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो के दौरान कई बार दोनों करीब आए थे. (PC: Twitter)

गौहर खान और कुशाल टंडन

4/10
गौहर खान और कुशाल टंडन

गौहर खान और कुशाल टंडन को 'बिग बॉस 7' के दौरान प्यार हो गया. शो में उनकी नजदीकियों ने न केवल उनके फैंस का ध्यान खींचा, बल्कि शो को कुछ शानदार TRP भी मिली. जबकि कई लोगों का मानना ​​था कि उनका रोमांस सिर्फ शो के लिए था, गौहर और कुशाल ने इसे गलत साबित कर दिया जब उन्होंने बाहर भी डेटिंग जारी रखी. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. गौहर ने अब खुशी-खुशी जैद दरबार से शादी कर ली है और वह अपने पूर्व कुशल के साथ दोस्त हैं. (PC: Instagram)

राहुल महाजन और पायल रोहतगी

5/10
राहुल महाजन और पायल रोहतगी

राहुल महाजन और पायल रोहतगी 'बिग बॉस' के घर के उन जोड़ों में से एक थे, जिन्होंने अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोरीं. उन्हें अक्सर शो में अंतरंग होते देखा गया था और उनकी अंतरंगता दूसरे सीजन के सबसे चर्चित विषयों में से एक थी. बाद में राहुल घर में पूजा बेदी के साथ रोमांस करते भी दिखे. (PC: Instagram)

रोशेल राव और कीथ सिक्वेरिया

6/10
रोशेल राव और कीथ सिक्वेरिया

रोशेल और कीथ ने साबित कर दिया कि शो में भी प्रतियोगियों के बीच सच्चा प्यार खिल सकता है. आज खुशी-खुशी शादी कर चुके इस जोड़े ने अपने रोमांस से सभी का ध्यान खींचा और आज भी शो के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक के रूप में याद किए जाते हैं. उनकी धमाकेदार स्विमिंग पूल की तस्वीर बिग बॉस के हर फैन के जेहन में आज भी ताजा है. (PC: Instagram)

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

7/10
तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

'बिग बॉस' के घर में कुछ अंतरंग पलों को साझा करने वाले कपल्स के बारे में बात करते समय इस जोड़ी को कोई भी भूल नहीं सकता. तनीषा और अरमान की इंटिमेसी 7वें सीजन के दौरान सबसे चर्चित रही. इनका रोमांस इस हद तक बढ़ गया कि होस्ट सलमान खान उन्हें इसके बारे में भी चेतावनी देते हुए देखा गया था. (PC: Instagram)

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

8/10
करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और एक्टर उपेन पटेल ने भी बिग बॉस के घर में हॉट फ्लिंग की थी. उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शो में ही डेटिंग शुरू कर दी, जिसके बाद वे कैमरे पर भी कई बार इंटीमेट होते हुए पकड़े गए. कुछ समय तक उनका रिश्ता बाहर भी चला लेकिन आखिरकार दोनों अलग हो गए. (PC: Instagram)

वीना मलिक और अश्मित पटेल

9/10
वीना मलिक और अश्मित पटेल

वीना मलिक और अश्मित पटेल ने दुनिया की बंदिशों से परे जाकर लोगों का ध्यान भी खींचा और ट्रोल भी हुए. दोनों के रोमांस ने 'बिग बॉस' के घर का तापमान भी बढ़ा दिया. दोनों को आसपास के कैमरों की परवाह किए बिना अंतरंग होते देखा गया. (PC: Instagram)

सारा खान और अली मर्चेंंट

10/10
सारा खान और अली मर्चेंंट

सिंगर व एक्टर सारा खान और अली मर्चेंंट का प्यार इस शो में कुछ इस तरह परवान चढ़ा कि शो के दौरान ही दोनों की शादी भी हो गई. लेकिन यह शादी ज्यादा टिकी नहीं. (PC: Twitter)

ट्रेन्डिंग फोटोज़