Advertisement
trendingPhotos973607
photoDetails1hindi

26 लाख में कराई Butt Surgery, अब बैठ भी नहीं सकती ये Model

Model's BBL Surgery: दुनियाभर में सुंदरता के अलग-अलग मानक हैं. खूबसूरत दिखने के लिए कई महिलाएं कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने के अलावा सर्जरी तक करवाती हैं. ऐसा ही अमेरिका (US) के मियामी (Miami) में रहने वाली एक महिला ने किया. इस महिला ने सर्जरी में करीब 36 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब 26 लाख 69 हजार रुपये खर्च किए. सर्जरी के बाद वह ठीक से बैठ भी नहीं पाती है लेकिन अब वह अपनी खूबसूरती की मदद से करोड़ों रुपये कमा रही है.

परफेक्ट बॉडी शेप के लिए मॉडल ने करवाई सर्जरी

1/5
परफेक्ट बॉडी शेप के लिए मॉडल ने करवाई सर्जरी

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला Kazumi Squirts नाम से मशहूर है. हालांकि यह उसका असली नाम नहीं है. Kazumi ने सुंदर दिखने के लिए अपने Butt और छाती की सर्जरी करवाई. पहले उसने वजन कम करने के पारंपरिक तरीके अपनाए लेकिन महिला वह बॉडी शेप नहीं पा सकी जैसा वह चाहती है. इसके बाद महिला ने सर्जरी करवाने का फैसला किया. (फोटो साभार- Jam Press)

मॉडल ने सर्जरी में खर्च किए इतने रुपये

2/5
मॉडल ने सर्जरी में खर्च किए इतने रुपये

Kazumi ने बताया कि उसने Butt की सर्जरी के लिए 28 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब 20 लाख 76 हजार 634 रुपये खर्च किए. इसके अलावा उसने अपनी छाती की सर्जरी के लिए 8 हजार अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 5 लाख 93 हजार 324 खर्च किए. (फोटो साभार- Jam Press)

मॉडल ने रखा था कमाई का इतना टारगेट

3/5
मॉडल ने रखा था कमाई का इतना टारगेट

Kazumi ने कहा कि उसने सर्जरी के बाद एक महीने में 25 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब 18 लाख 54 हजार 137 रुपये कमाने का टारगेट रखा था, जो उसने बहुत जल्दी पूरा कर लिया. (फोटो साभार- Jam Press)

सर्जरी के बाद मॉडल बरत रही है ये सावधानी

4/5
सर्जरी के बाद मॉडल बरत रही है ये सावधानी

Kazumi ने बताया कि वह जहां भी जाती हैं वहां अपना BBL Pillow साथ में ले जाती हैं. वो अपने Butt पर बिल्कुल भी प्रेशर नहीं डालती हैं और BBL Pillow के ऊपर ही बैठती हैं. (फोटो साभार-TikTok/@kazumiworld5)

मॉडल की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

5/5
मॉडल की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Kazumi Squirts ने कहा कि सर्जरी के बाद से वह बहुत खुश है. इसके बाद उसने बहुत पैसे कमाए. वह एक महीने में अधिकतम 200,000 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 48 हजार 35 हजार 500 रुपये तक कमा लेती है. (फोटो साभार-TikTok/@kazumiworld5)

ट्रेन्डिंग फोटोज़